Life Style

आमिर खान के ‘दामाद’ संग छुट्टियां बिता रहीं बेटी Ira Khan, इंस्टाग्राम पर शेयर की रोमांटिक तस्वीरें

आमिर खान और उनकी पूर्व पत्नी रीना दत्ता ने 1997 में अपनी बेटी इरा खान का इस दुनिया में वेलकम किया था।

फिल्मों और ग्लैमर की दुनिया से दूर आमिर खान की बेटी इरा खान अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। बीते दिनों उन्होंने अपने ब्वॉयफ्रेंड नुपुर शिखारे संग सगाई की, जिसमें आमिर खान का पूरा परिवार शामिल हुआ। इरा, आमिर खान और उनकी पहली पत्नी रीना दत्ता की बेटी हैं। इरा कई बार सोशल मीडिया पर अपने डिप्रेशन को लेकर चर्चा में रही हैं, लेकिन नुपुर शिखारे को डेट करने की खबरों ने हर किसी को हैरान कर दिया था। सगाई के बाद वो अपने मंगेतर के साथ इन दिनों छुट्टियां बिता रही हैं। सोशल मीडिया पर कपल ने रोमांटिक तस्वीरें शेयर कर फैंस को पल-पल की जानकारी दी।

इरा और नुपुर ने पिछले साल मुंबई में सगाई की थी. लेटेस्ट फोटो शेयर करते हुए इरा ने इंस्टाग्राम कैप्शन में लिखा, ‘अगर आप सोच रहे हैं कि फोन हवा में क्यों है… तो मैं भी हूं’ ताज अरावली रिज़ॉर्ट एंड स्पा, उदयपुर में ली गई तस्वीरों में इरा और नुपुर को एक बगीचे में बिस्तर पर आराम करते हुए देखे जा सकते हैं। पहली फोटो में नूपुर और इरा को हवा में एक मोबाइल फोन देखकर शॉक्ड एक्सप्रेशन देते देखा जा सकता है। दूसरी फोटो में नूपुर फोन चेक करते दिखाई दे रहे हैं। इरा भी फोन में ही देख रही हैं. इरा ने नूपुर की कुछ तस्वीरें भी पोस्ट कीं, जिसमें नुपुर अपने पैरों के साथ हवा में उठाए लेटे हैं. फोटो में कपल को बेहद खुश देखा जा सकता है।

इरा और नुपुर ने नवंबर 2022 में सगाई की और जल्द ही दोनों शादी करने वाले हैं। इंगेजमेंट में आमिर खान, रीना दत्ता और आमिर की पूर्व पत्नी किरण राव सहित परिवार के कई लोग शामिल हुए। आमिर के भांजे और एक्टर इमरान खान भी इस पार्टी में शामिल हुए थे। सेलिब्रिटी फिटनेस ट्रेनर नुपुर ने कुछ महीने पहले इटली में इरा खान को प्रपोज किया था। दोनों कुछ समय तक डेटिंग करने के बाद अब शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। आमिर खान और उनकी पूर्व पत्नी रीना दत्ता ने 1997 में अपनी बेटी इरा खान को जन्म दिया. 2019 में इरा ने एक थिएटर प्रोडक्शन के साथ अपने डायरेक्शन करियर की शुरुआत की।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button