NEWSUttar Pradesh

साइकिल यात्रा के दौरान सपा नेता रवि भूषण की तबियत अचानक हुई खराब, इलाज के दौरान हुई मौत

समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव के नेतृत्व में पीडीए साइकिल यात्रा निकाली गई। इस यात्रा में खुद अखिलेश यादव ने भाग लिया। इस बीच सपा नेता रवि भूषण राजन की हार्ट अटैक से मौत हो गई। बता दें कि रवि भूषण की तबियत बिगड़ने पर अखिलेश यादव ही उन्हें अस्पताल लेकर पहुंचे थे।

अखिलेश अग्रहरि

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव के नेतृत्व में पीडीए साइकिल यात्रा निकाली गई। इस यात्रा के दौरान सपा नेता रवि भूषण का निधन हो गया। जानकारी के मुताबिक, साइकिल यात्रा के दौरान रवि भूषण की तबियत अचानक खराब होने लगी। इसके बाद उन्हें आनन-फानन में इलाज के लिए अखिलेश यादव ने लखनऊ स्थित मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया। अस्पताल में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। डॉक्टरों ने उनकी मौत की वजह हार्ट अटैक को बताया। बता दें कि साइकिल यात्रा में खुद अखिलेश यादव भी शामिल थे।

यह साइकिल यात्रा पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे से जनेश्वर मिश्र पार्क तक आनी थी। लेकिन रास्ते में रवि भूषण राजन की तबियत खराब हो गई और इस साइकिल यात्रा को रोकनी पड़ी। इसके बाद अखिलेश यादव खुद रवि भूषण को लेकर अस्पताल पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने रवि भूषण के मौत की पुष्टि की। रवि भूषण राजन की मौत से समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं में शोक की लहर दौड़ गई। सपा नेताओं ने रवि भूषण की मौत पर दुख व्यक्त किया। जानकारी के मुताबिक पीडीए साइकिल यात्रा की शुरुआत में रवि भूषण एकदम ठीक थे। उन्हें देखकर ऐसा नहीं लग रहा था कि वह बीमार हैं।

साइकिल चलाने के दौरान अचानक उन्हें हार्ट अटैक आ गया। मेदांता अस्पताल के डॉक्टरों का कहना है कि अस्पताल लाने से पहले ही रवि भूषण की मौत हो गई थी। बता दें कि रवि भूषण केकेसी कॉलेज के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष भी रह चुके हैं। वे लखनऊ जिले के मलिहाबाद इलाके के रहने वाले थे। बता दें अखिलेश यादव आगामी लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर अखिलेश यादव काफी एक्टिव नजर आ रहे हैं। उनका कहना है कि राज्य में लोकसभा चुनाव में भाजपा को जनता करारा जवाब देगी। वहीं भाजपा का कहना है कि लोकसभा चुनाव में भाजपा को एक बार फिर जनता का आशीर्वाद मिलेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button