NEWSUttar Pradesh

यूपी में महिला टीचर्स का ऑन ड्यूटी रील्स बनाने का वीडियो वायरल, छात्रों ने लगाए ये आरोप

समय टुडे डेस्क।

त्तर प्रदेश में जहां एक ओर योगी सरकार शिक्षा को बेहतर करने के लिए लगातार कोशिश करते नजर आ रही है। वहीं अब अमरोहा से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जिसमें कुछ महिला टीचरों को बच्चों की शिक्षा से ज्यादा ध्यान सोशल मीडिया पर देते देखा जा रहा है। दरअसल एक साथ चार महिला टीचरों के सिर पर सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर बनने का भूत सवार हुआ है। जिनके कई वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहे हैं।

दरअसल उत्तर प्रदेश के अमरोहा में प्राथमिक विद्यालय की चार महिला शिक्षिकाओं के डांस की रील्स वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रही है। वीडियो के सामने आते ही लोग महिला शिक्षिकाओं की वायरल वीडियो को लेकर तरह तरह के सवाल भी उठा रहे हैं। वायरल वीडियो में महिला टीचरों को ट्रेंडिंग सॉन्ग पर थिरकते देखा जा रहा है। जानकारी के अनुसार वीडियो में दिख रही महिलाएं गजरौला ब्लाक के खूंगावली गांव के प्राथमिक विद्यालय की शिक्षिका हैं।

जानकारी के अनुसार महिला टीचर अक्सर स्कूल में पढ़ाई के समय के दौरान रील्स वीडियो बनाने में मशगूल रहती हैं और वह स्कूली छात्रों को अपने इंस्टाग्राम पेज और यूट्यूब चैनल लाइक और सबसक्राइब करने की बात कहती थी। वहीं छात्रों का आरोप है कि ऐसा करने से मना करने पर छात्रों की पिटाई होती थी। वायरल वीडियो के बारे में जब प्राथमिक विद्यालय के कुछ बच्चों से बात की तो बच्चों ने महिला शिक्षिकाओं पर स्कूल में पढ़ाई ना कराने और स्कूल परिसर में पूरे दिन रील्स बनाने जैसे आरोप लगाए।

बच्चों का कहना है कि मैडम कुछ पढ़ाती लिखाती तो है नहीं लेकिन वीडियो बनाती रहती हैं और कहती है सभी बच्चे इन वीडियो को लाइक और शेयर करना. यहीं नहीं बच्चों ने महिला शिक्षिकाओं पर स्कूल परिसर की सफाई कराने और शौचालय में पानी डलवाकर सफाई कराने तक का आरोप भी लगाया है. जब इस संबंध में महिला शिक्षिकाओं से बात की तो उन्होंने अपने ऊपर रील्स वीडियो बनाने जैसे आरोपों को झूठा बताया।

महिला टीचरों का कहना है कि ये वायरल वीडियो वह बच्चों को सांस्कृतिक प्रोग्रामों को सिखाने के लिए बनाते हैं न की मौज मस्ती के लिए, और इस तरह की वीडियो कहा से वायरल हुए ये उन्हें नहीं मालूम है. टीचरों का कहना है कि यह उनके खिलाफ़ फंसाने की साजिश है। फ़िलहाल वीडियो वायरल होने के बाद जिलाधिकारी ने चारों महिलाओं की वायरल वीडियो को लेकर जांच शुरु करा दी है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button