NEWS

जयपुर-मुंबई ट्रेन में पालघर के पास हुई फायरिंग, RPF के ASI और तीन यात्रियों की मौत

रेलवे सुरक्षा बल के एक जवान ने सोमवार को महाराष्ट्र के पालघर रेलवे स्टेशन के पास जयपुर एक्सप्रेस ट्रेन के अंदर सवार चार लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी। जवान ने अपने स्वचालित हथियार से गोलीबारी की जिसमें एक अन्य आरपीएफ जवान और ट्रेन में सवार तीन यात्रियों की मौत हो गई। ट्रेन जयपुर से मुंबई जा रही थी।

महाराष्ट्र के पालघर स्टेशन के पास एक चलती ट्रेन में फायरिंग से चार लोगों के मारे जाने की खबर है। दरअसल, रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) के एक जवान ने महाराष्ट्र के पालघर रेलवे स्टेशन के पास जयपुर एक्सप्रेस ट्रेन के अंदर सवार चार लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी।

एक अधिकारी के अनुसार, जवान ने अपने स्वचालित हथियार से गोलीबारी की, जिसमें एक अन्य आरपीएफ जवान और ट्रेन में सवार तीन यात्रियों की मौत हो गई। ट्रेन जयपुर से मुंबई जा रही थी। पालघर मुंबई से लगभग 100 किमी दूर है।
एक RPF ASI और तीन अन्य यात्रियों को गोली मारने के बाद आरोपी दहिसर स्टेशन के पास ट्रेन से बाहर कूद गया। पश्चिमी रेलवे ने बताया कि आरोपी सिपाही को हथियार समेत हिरासत में लिया गया है। अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है।

RPF कांस्टेबल की पहचान 30 वर्षीय चेतन सिंह के रूप में हुई है। घटना स्थल पर जीआरपी पुलिस और आरपीएफ पुलिस मौजूद है। जयपुर-मुंबई एक्सप्रेस (12956) ट्रेन के B5 कोच में सोमवार सुबह 5 बजकर 23 मिनट पर ये गोलीबारी हुई। चारों पीड़ितों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। RPF कांस्टेबल ने गोली क्यों चलाई इसका पता अभी नहीं चल पाया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button