NEWS

कोचिंग स्टूडेंट के प्यार में पागल पत्नी ने रची ऐसी साजिश कि जानकर हर कोई रह गया हैरान

समय टुडे डेस्क।

राजस्थान के हनुमानगढ़ में एक शख्स की पत्नी को कोचिंग स्टूडेंट से प्यार हो गया। फिर उसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर ऐसी खतरनाक साजिश रची जिसके बारे में जानकर हर कोई हैरान है। हत्या की यह साजिश किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है। महिला ने दूध में नींद की गोलियां डालकर अपने ही पति को मौत की नींद सुला दिया. हालांकि पुलिस ने 24 घंटे के अंदर मामले का खुलासा करते हुए 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल, कोचिंग स्टूडेंट से प्यार होने पर पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर एक युवक को 50 हजार रुपए में पति का मर्डर करने की सुपारी दे दी। इसके बाद दूध में नींद की गोलियां मिलाकर पति को पिला दिया और फोन कर प्रेमी और सुपारी लेने वाले युवक को घर बुलाया। आरोपियों ने उस पर चाकू से वार किया और तकिये से मुंह दबा दिया। फिर मामले को सुसाइड का रूप देने के लिए मृतक के गले में चुन्नी का फंदा लटका दिया।

सीआई वेदपाल ने बताया, “मृतक की पत्नी शिल्पा खेमका का कोचिंग स्टूडेंट मोहम्मद शकील से प्यार चल रहा था। युवक शकील फोर्च्यून कोचिंग सेन्टर धानमडी हनुमानगढ़ टाउन में आईलेटस (विदेश जाने के लिए) की तैयारी कर रहा था। इसी कोचिंग सेंटर में शिल्पा रिसेप्शन पर ड्यूटी किया करती थी. इस दौरान आपस मे जान पहचान हो गई और फिर शकील व शिल्पा कैफे में एक-दूसरे से मिलने लगे. इस बीच दोनों के बीच अवैध संबंध भी बन गए।

शिल्पा ने अपने प्रेमी शकील व अन्य शख्स यादविंद्र के साथ मिलकर हत्या की साजिश रची। मृतक की पत्नी व प्रेमी की नजर मृतक सुनील खेमका की प्रॉपर्टी और नगद पूंजी पर थी. शिल्पा भी अपने प्रेमी के साथ बाद में विदेश भाग जाने की प्लानिंग में थी। दोनों काफी समय से इस हत्या की प्लानिंग कर रहे थे. एक बार पहले भी पूरी प्लानिंग के साथ हत्या का प्रयास किया लेकिन सफल नहीं हो पाए। एक बार फिर दोनों ने साजिश को अंजाम देते हुए उसकी हत्या कर दी. शिल्पा ने अपने पति को दूध में नींद की गोलियां देकर सुला दिया और अपने प्रेमी शकील के दोस्त को हत्या की सुपारी दी जिन्होंने आकर पहले तो तकिए से उसका मुंह दबाया और बाद में चाकू के वार से उसकी हत्या कर दी।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button