NEWSUttar Pradesh

दुर्योधन और दुशासन के खिलाफ कृष्ण की भूमिका में प्रधानमंत्री मोदी : CM योगी आदित्यनाथ

पिछले 10 वर्ष में मोदी जी ने बिना रुके बिना झुके, बिना डरे किसानों महिलाओं के हित में काम किया है। उन्हें कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष के बयान पर पल भर करते हुए कहा कि यह चुनाव ध्रुवीकरण का नहीं बल्कि राम भक्तों और राम विरोधियों के बीच हो रहा है।

वैभव श्रीवास्तव

जालौन। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उरई के राजकीय इंटर कॉलेज दोपहर 3 बजे पहुंचे थे। यहां पर उन्होंने भाजपा प्रत्याशी भानु प्रताप वर्मा और मोदी सरकार को दोबारा जिताने की अपील की। उन्होंने कहा कि बुंदेलखंड में जो भी चमत्कार हो रहा है। यह देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की देन है। एक्सप्रेसवे निर्माण के बाद अब यहां डिफेंस कॉरिडोर बनने जा रहा है। इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर तीखा हमला बोला और पीएम मोदी को कृष्ण की भूमिका में बताया। सीएम योगी ने कहा, “देश का चुनाव ध्रुवीकरण के बीच नहीं, यह चुनाव रामभक्तों और राम द्रोहियों के बीच हो रहा है। एक तरफ सभी रामद्रोही खड़े हैं, रामभक्तों पर गोली चलवाने वाले खड़े हैं। देश के साथ गद्दारी करने वाले, पाकिस्तान का राग अलापने वाले खड़े हैं। उन दुर्योधन और दुशासनों के खिलाफ इस महाभारत में पीएम मोदी भाजपा का सारथी बनकर कृष्ण की भूमिका में खड़े हैं।

उन्होंने कहा, “बुधवार को कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे का बयान सुन रहा था। खड़गे ने कहा कि चुनाव का ध्रुवीकरण हो चुका है। उनसे मैं कहना चाहता हूं कि रामद्रोही हमेशा पराजित हुआ है। ये जो रामद्रोही हैं, ये केवल अपने परिवार के बारे में सोचते हैं। इनको न जाति की, न देश की और न ही प्रदेश की चिंता है। इन्हें न आपकी आस्था की चिंता है, न गरीब की चिंता है, न किसान की चिंता है, न महिलाओं की चिंता है, न बेटियों की चिंता है, इनको सिर्फ परिवार की चिंता है। वहीं, पीएम मोदी के लिए देश के 140 करोड़ लोग परिवार हैं।”

सीएम योगी ने कहा, “जालौन कालपी के कागज और मटर के लिए विख्यात है। ‘वन डिस्ट्रिक्ट वन प्रोडक्ट’ के आधार पर ये दोनों चीजें वैश्विक मान्यता को प्राप्त कर रही हैं। जालौन बुंदेलखंड का प्रवेशद्वार है, दस साल पहले इसकी स्थिति क्या थी?”

सपा, बसपा और कांग्रेस पर हमला बोलते हुए उन्‍होंने कहा कि इन लोगों ने बुंदेलखंड को माफिया के हवाले कर दिया था। पूरे क्षेत्र के संसाधनों को लूटा-खसोटा, क्षेत्र को अराजकता की ओर धकेल दिया। यहां के विकास को बाधित किया, जिसके चलते नौजवान पलायन कर रहा था, किसान आत्महत्या कर रहा था, बेटी और व्यापारी सुरक्षित नहीं थे। पिछले दस वर्ष में हमारा बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे के साथ फोर लेन की कनेक्टिविटी से जुड़ चुका है।

उन्होंने कहा कि पिछले कई सालों में जब आतंकी हमले होते थे तो केंद्र में कांग्रेस सरकार थी। लेकिन मौजूदा भाजपा सरकार में कहीं पटाखा भी फूटता है तो पाकिस्तान अपनी सफाई देने लगता है। उन्हें हमारे भारतीय सैनिकों से डर लगता हैं। मोदी जी ने देश में नहीं बल्कि विदेश में भी भारत को सम्मान दिलाया है। भारत सरकार 80 करोड़ लोगों को मुफ्त राशन दे रहा है पकिस्तान 1 किलो आटे के लिए तरस रहे हैं।

Related Articles

Back to top button