NEWSUttar Pradesh

सीट बंटवारे की लड़ाई के बीच अखिलेश यादव को मिला कांग्रेस के सबसे ‘बड़े नेता’ का मैसेज, जानें क्या?

विपक्षी गठबंधन ‘इंडिया’ के दो दलों के बीच तल्खी बढ़ती जा रही है, एक तरफ समाजवादी पार्टी तो दूसरी तरफ है…

अखिलेश कुमार

लखनऊ। विपक्षी गठबंधन ‘इंडिया’ के दो दलों के बीच तल्खी बढ़ती जा रही है, एक तरफ समाजवादी पार्टी तो दूसरी तरफ है कांग्रेस है। मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में सीट शेयरिंग को लेकर सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव कांग्रेस से खासे नाराज दिखाई दे रहे हैं। कुछ दिनों से सपा मुखिया और कांग्रेस नेताओं में जमकर बयानबाजी भी देखने को मिली। इसी बीच विपक्षी गठबंधन के भविष्य पर भी सवाल उठने लगे। इन सबके बीच इस मसले पर अखिलेश यादव का बड़ा बयान सामने आया है।

हरदोई में मीडिया से बात करते हुए अखिलेश यादव ने बताया कि, ‘अभी हमारे पास कांग्रेस पार्टी के सबसे बड़े नेता के माध्यम से किसी का संदेश आया है। अगर वो कुछ बात कह रहे हैं तो मुझे माननी पड़ेगी। लेकिन एक बात कहना चाहता हूं कि हमें बुलाया ही क्यों था अगर गठबंधन नहीं करना था। इसका तो जवाब कोई दे दे हमें। पूर्व सीएम ने कहा कि मध्य प्रदेश में हमारे लोगों को रात भर बैठाया गया। बातचीत भी हुई लेकिन कांग्रेस अपने वादे से मुकर गई।

वहीं समाजवादी पार्टी और कांग्रेस के बीच चल रहे वाक युद्ध के बीच शनिवार को अखिलेश यादव को कांग्रेस के शीर्ष नेता द्वारा मैसेज भिजवाने के बाद अब दोनों ही दलों के बीच बढ़ी बात थमती दिख रही है. हालांकि, प्रदेश स्तर पर कांग्रेस द्वारा क्लैरिटी से कुछ न बताने को लेकर अखिलेश अभी भी नाराज है। इस बीच अखिलेश ने आईपी सिंह समेत पार्टी नेताओं को कांग्रेस के खिलाफ अनर्गल ट्वीट न करने का निर्देश दिया है, जिसके बाद आईपी सिंह ने अपने ट्वीट डिलीट कर दिए हैं। दरअसल, बीते कुछ दिनों में कांग्रेस की तरफ से कुछ और भी कदम उठाए गए हैं जिन्हें लेकर सपा मुखिया की नाराजगी दिखी. ये नारजगी इतनी बढ़ गई कि अखिलेश यादव ने कांग्रेस पर धोखा देने का आरोप तक लगा दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button