NEWS

प्रधानमंत्री मोदी ने दिव्यांग के साथ खींची स्पेशल सेल्फी, बोले- मणिकंदन भाजपा को देते हैं अपने मुनाफे का बड़ा हिस्सा

समय टुडे डेस्क । प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी शनिवार को चेन्नई दौरे पर रहे, जहां पर उन्होंने एक स्पेशल सेल्फी ली। जिसकी जमकर सोशल मीडिया पर जमकर चर्चा हो रही है। बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से स्पेशल सेल्फी पोस्ट की है। दरअसल, इस सेल्फी में कोई और नहीं, बल्कि तमिलनाडु के इरोड का एक भारतीय जनता पार्टी (BJP) का दिव्यांग कार्यकर्ता है।

PM मोदी ने मणिकंद की जमकर तारीफ की
प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट कर स्पेशल सेल्फी के बारे में विस्तृत जानकारी दी। उन्होंने बताया कि चेन्नई में मेरी मुलाकात भाजपा की तमिलनाडु इकाई के कार्यकर्ता थिरु एस मणिकंदन से हुई। वह कर्नाटक के इरोड के रहने वाले हैं और बतौर बूथ अध्यक्ष पार्टी के लिए काम करते हैं।

उन्होंने बताया कि मणिकंद दिव्यांग हैं और एक दुकान चलाते हैं। उनकी सबसे प्रेरक बात तो यह है कि वह अपनी रोजाना की कमाई के मुनाफे का एक बड़ा हिस्सा पार्टी को देते हैं।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि मुझे ऐसी पार्टी में कार्यकर्ता होने पर बहुत गर्व महसूस होता है जहां हमारे पास मणिकंदन जैसे लोग हैं। उनकी जीवन यात्रा हमारी पार्टी और हमारी विचारधारा के प्रति उनकी प्रतिबद्धता को प्रेरणा देने वाली है। उनके भविष्य के प्रयासों के लिए मेरी शुभकामनाएं।

PM मोदी ने चेन्नई को दी बड़ी सौगात
उल्लेखनीय है कि प्रधानमंत्री मोदी ने चेन्नई में 5,200 करोड़ रुपये की लागत वाली विभिन्न विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया। बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी ने एक दिन में दो वंदे भारत ट्रेनों को हरी झंडी दिखाई है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button