NEWS

UP में दुपट्टा खीचने वालों को पुलिस ने मारी गोली, बंदूक छीनकर भागने की कोशिश में थे आरोपी

उत्तर प्रदेश के अंबेडकरनगर में इंटरमीडिएट की छात्रा की मौत के बाद आरोपियों को पुलिस ने गोली मार दी है। तीनों आरोपी बंदूक को छीनकर भागने की कोशिश में थे।

अखिलेश कुमार

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के अंबेडकरनगर में एक छात्रा की दिन दहाड़े दुपट्टा खीचने वालों को पुलिस ने गोली मार दी है। ये बदमाश पुलिस की गिरफ्त से राइफल खींचकर भागने की कोशिश कर रहे थे। पुलिस इन्हें गिरफ्तार कर मेडिकल कराने ले जा रहे थे। इसी दौरान यह पूरा घटना क्रम हुआ और जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने गोली चलाई और दो बदमाश जख्मी हो गए। दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

गौरतलब है कि बीते दिन यानी शुक्रवार को अंबेडकरनगर जिले के हंसवर थाना क्षेत्र के हीरापुर बाजार में स्कूल से लौट रही छात्रा की सड़क हादसे में मौत हो गई। मामले में यह बात सामने आई थी कि कुछ बाइक सवार मनचलों ने पीछे से आकर छात्रा का दुपट्टा छीनकर भागने की कोशिश की। इससे छात्रा रोड पर गिर गई और पीछे से आ रही एक तेज रफ्तार बाइक ने उसे कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार को अंबेडकरनगर के हंसवार थाना इलाके के बरही ऐदिलपुर की रहने वाली नैंसी छुट्टी होने के बाद स्कूल से अपने घर लौट रही थी। इस दौरान बाइक पर सवार युवकों ने साइकिल से आ रही छात्रा का दुपट्टा खींचने की कोशिश की। इससे वह अनियंत्रित होकर सड़क पर गिर पड़ी। इसके बाद पीछे से आ रही एक तेज रफ्तार बाइक ने उसे रौंद दिया। छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई। परिजन ने बताया कि आरोपी लंबे समय से छात्रा को परेशान कर रहे थे।

पुलिस ने मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया था। रविवार को आरोपियों का मेडिकल कराने के लिए पुलिस उन्हें अस्पताल ले जा रही थी। इसी दौरान दो आरोपियों ने पुलिस की गिरफ्त से भागने की कोशिश की। पुलिस ने एनकाउंटर में दो आरोपियों को घायल कर दिया। एक आरोपी को पैर में गोली लगी। वहीं दूसरे आरोपी का पैर भागने के दौरान टूट गया। दोनों को पुलिस ने फिर से गिरफ्तार कर लिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button