Astrology

आपके सितारे— 19 दिसम्बर 2023 मंगलवार का दैनिक राशिफल.

मेष- रोग की रोकथाम करें सर्जरी की नौबत आ सकती है, मन में कठोरता और अकेले रहने के भाव रहेंगे,थोड़ा कंजूस रहेंगे।
भाग्य प्रतिशत-52

वृषभ- बाहरी लोगों से व्यापारिक डील में देरी हो सकती है, वैवाहिक संबंधों में टकराव की स्तिथि सम्भव है, पड़ोसी की मदद कर सकते है।
भाग्य प्रतिशत-58

मिथुन- संबंधो में सुधार का प्रयास करे, पेकिंग मटीरियल, दवाई, बीमा, मार्केटिंग कार्य में परिश्रम बढ़ेगा, नौकरी ज्वाइन करते समय शर्ते पढ़े।
भाग्य प्रतिशत-62

कर्क- किसी कोर्स के एंट्रेंस की तैयारी में परेशानी होगी, कम्युनिकेशन के क्षेत्र में प्रदर्शन में सुधार करें, खुद की इमेज पर कार्य करने की जरूरत है।
भाग्य प्रतिशत-50

सिंह- परिवार, संतान को लेकर कोई चिंता सम्भव है, गणित विषय में बच्चो को समस्या आयेगी, पड़ोस के विवाह समारोह का निमंत्रण मिलेगा।
भाग्य प्रतिशत-53

कन्या- स्वास्थ्य में सुधार के लिए डॉक्टर व दवा बदल सकते है, विदेश यात्रा में कोई परेशानी आ सकती है, इच्छित कम्पनी में इंटरव्यू दे सकते है।
भाग्य प्रतिशत-53

तुला- खुद की फिटनेस पर ध्यान देंगे, ऐसी रिश्तों को अधिक तवज्जो देंगे जिनसे फ़ायदा मिले, संतान के भविष्य के लिए असुरक्षा की भावना बढ़ेगी।
भाग्य प्रतिशत-68

वृश्चिक- अपने प्रयासों को जारी रखे, कार्य व्यवसाय में स्तर से नीचे नहीं आयेंगे जिससे उन्नति होगी, सद्बुद्धि से धन की कमी दूर होगी।
भाग्य प्रतिशत-59

धनु- विवाह का प्रस्ताव मिलेगा, हालांकि कुछ कार्यो में रुकावट अभी भी है, मित्रो द्वारा कोई कार्य बनेगा, धन भी आएगा।
भाग्य प्रतिशत-71

मकर- गलत विचारो को तुरन्त छोड़ दे, अपने कार्यक्षेत्र में अधिक समय देंगे, ठंड से बचें, माता को स्वास्थ्य समस्या बढ़ सकती है।
भाग्य प्रतिशत-55

कुम्भ- धर्म कर्म की कृपा से कोई रास्ता बनेगा, रुक रहे कार्य फिर से शुरू होंगे, पिता के धन से कोई अपना कार्य बनेगा, प्रॉपर्टी भी ले सकते है।
भाग्य प्रतिशत-79

मीन- स्वास्थ्य को लेकर परेशानी है, पड़ोस में कोई मांगलिक कार्य होगा, कंधों में एवं गठिया का दर्द सम्भव है, बाहर शिक्षा ले रहे है तो मन लगने में समस्या होगी।
भाग्य प्रतिशत-57

~ आशनिका शर्मा ( ज्योतिर्विद )

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button