NEWS

मंदिर में जाने से रोके जाने पर धरने पर बैठे राहुल गांधी, कहा- अब पीएम तय करेंगे कि मंदिर में कौन जाएगा

श्रीमंत शंकरदेव के जन्मस्थान पर जाने से रोके जाने के बाद कांग्रेस सांसद ने प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधा है।

ललित बाजपेई

आयोध्या। भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान कांग्रेस सांसद राहुल गांधी आज असम के नागांव जिले में स्थित असमी संत श्रीमंत शंकरदेव के जन्मस्थान पर जाने का कार्यक्रम था। लेकिन जन्मस्थान पर समय बदलने के कारण प्रशासन ने उन्हें मंदिर जाने से रोक दिया। इससे नाराज राहुल गांधी धरने पर बैठ गए। इसके साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है।

श्रीमंत शंकरदेव के जन्मस्थान पर जाने से रोके जाने के बाद कांग्रेस सांसद ने प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि आज सिर्फ एक व्यक्ति मंदिर में जा सकता है। हम मंदिर का दौरा करना चाहते हैं। मैंने क्या अपराध किया है कि मैं मंदिर नहीं जा सकता। उन्होंने आरोप लगाया कि मुझे मंदिर नहीं जाने दिया जा रहा है, ये नहीं चाहते कि मैं मंदिर जाऊं। साफ है कि ऊपर से आदेश आया है।

असम के नागांव में स्थानीय मंदिर में जाने से एंट्री नहीं मिलने पर राहुल गांधी ने सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि हम कोई समस्या पैदा नहीं करना चाहते, सिर्फ मंदिर में प्रार्थना करना चाहते हैं। उन्होंने अधिकारियों की आलोचना की और पूछा कि क्या पीएम मोदी अब तय करेंगे कि मंदिर में कौन जाएगा।

पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष को स्थानीय मंदिर में जाने से रोके जाने के बाद राहुल गांधी अन्य कांग्रेस नेताओं के साथ असम के नगांव में धरने पर बैठ गए हैं। अधिकारियों ने स्थानीय सांसद, विधायक को राहुल गांधी के बिना असम के नागांव में शंकरदेव सत्र मंदिर जाने की अनुमति दी।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button