NEWS

बीजेपी प्रत्याशी रमेश अवस्थी के समर्थन में द ग्रेट खली ने किया रोड शो, एक झलक पाने को उमड़ी भीड़

भाजपा प्रत्याशी रमेश अवस्थी के समर्थन में अंतरराष्ट्रीय रेसलर द ग्रेट खली ने रोड शो किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में भारत विकसित देशों की श्रेणी की ओर बढ़ रहा है। देश में सनातन संस्कृति मजबूत हुई है।

दिव्या पाण्डेय

कानपुर नगर। यूपी की कानपुर लोकसभा सीट का चुनाव बड़ा ही दिलचस्प हो गया है। कानपुर में बीजेपी और इंडिया गठबंधन के बीच सीधी टक्कर है। बीजेपी प्रत्याशी रमेश अवस्थी के समर्थन द ग्रेट खली भी मैदान में उतर आए हैं। गुरूवार को खली ने कानपुर में रोड शो किया। उन्होंने रमेश अवस्थी के लिए वोट मांगे। खली को देखने के लिए बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जुट गई। इंडिया गठबंधन की तरफ से आलोक मिश्रा मैदान में हैं। आलोक मिश्रा के साथ समाजवादी पार्टी पूरी ताकत के साथ खड़ी है। वहीं, बीजेपी ने कानपुर सीट पर अपनी प्रतिष्ठा दांव पर लगा दी है। बीजेपी कानपुर सीट जीतकर हैट्रिक लगाने की तैयारी कर रही है।

द ग्रेट खली का कहना है कि कानपुर के लोगों में जोश देखा जा रहा है। जगह-जगह पर स्वागत किया जा रहा है। कानपुर युवाओं का शहर है। प्रधानमंत्री का सपना है 400 पार का है। उनका यह सपना जल्द ही पूरा होने वाला है। प्रधानमंत्री ने दस साल में बहुत काम किया है। उनका देश की जनता से सीधा जुड़ाव है। प्रधानममंत्री ने जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाने का काम किया है।

द ग्रेट खली ने लोगों से मतदान जरूर करने की अपील भी की। शाम करीब छह बजे चंद्रिका देवी चौराहे से रोड शो शुरू हुआ। गाड़ियों के काफिले और भाजपा कार्यकर्ताओं के हुजूम के साथ खुली जीप पर सवार द ग्रेट खली निकले, तो उन्हें देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। उसके साथ जीप पर भाजपा प्रत्याशी रमेश अवस्थी व एमएलसी सलिल विश्नोई सहित अन्य नेता भी थे। उनका काफिला देवनगर होते हुए आचार्य नगर, संगीत सिनेमा चौराहा, हीरागंज, आनंद बाग चौराहा, प्रेम नगर, सीसामऊ बड़ा चौराहा, रामबाग, ईदगाह, बजरिया थाने के सामने से टूटी मस्जिद चौराहा, ब्रह्मनगर चौराहा, भदौरिया चौराहा, लेनिन पार्क स्थित सीसामऊ के भाजपा कार्यालय पहुंचकर समाप्त हुआ।

खली ने कहा कि मैं कई जगह चुनाव प्रचार करके आया हूं। सभी जगह भाजपा के प्रत्याशी मजबूत हैं। इंडिया गठबंधन का कोई भी असर चुनाव में नहीं पड़ने वाला है। इस चुनाव में कानपुर का अपना एक अलग ही माहौल देखने को मिल रहा है। उसी तरह पीएम मोदी ने भी पूरी दुनिया में भारत का डंका बजवाया है। मैं विदेशो में जहां भी गया, पाया कि पीएम मोदी की स्वीकार्यता बढ़ी है। आज से दस साल पहले विदेशों में भारत के लोगों को हीन भावना से देखा जाता था, लेकिन अब ऐसा नहीं है। भारत के प्रति दूसरे देशों का नजरिया बदला है। अब खिलाड़ियों व विदेश जाने वाले भारतीयों को बहुत सम्मान मिलता है।

Related Articles

Back to top button