NEWSUttar Pradesh

BSP नेता अनुपम दुबे के घर में लगी आग, कल ध्वस्त हुआ था करोड़ों का होटल

बसपा नेता अनुपम दुबे के घर में मंगलवार को आग लग गई। इससे गद्दे और कपड़े जल गए। परिजनों और पड़ोसियों ने किसी तरह आग पर काबू पाया।

आशीष बाजपेई

फर्रुखाबाद। बसपा नेता अनुपम दुबे के घर में शार्ट सर्किट होने से स्टोर और जिम के कमरे में आग लग गई। इससे करीब छह लाख का सामान जलकर राख हो गया। परिजनों और पड़ोसियों ने सबमर्सिबल पंप चलाकर आग पर काबू पाया। वहीं, सूचना मिलने पर फतेहगढ़ कोतवाल और दमकल की टीम मौके पर पहुंचकर घटनाक्रम का जायजा लिया। फतेहगढ़ कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला कसरट्टा निवासी बसपा नेता डॉ. अनुपम दुबे आगरा जेल में हैं। सोमवार पुलिस ने उनके होटल गुरूशरणम् को ध्वस्त कर दिया था। अनुपम दुबे के होटल पर गैंगस्टर के तहत कार्रवाई हुई है। अनुपम दुबे परिवार के लोग अभी होटल गिरने की सदमे से बाहर नहीं आए थे। इसी बीच मंगलवार दोपहर को उनके मकान के स्टोर और जिम में शार्ट सर्किट होने से आग लग गई। स्टोर में रजाई गद्दे भरे थे। आग लगने की वजह से कुछ देर में रुम से धुआं निकलने लगा। इसे देखकर आस पास के लोग इकट्ठा हो गए और लोगों ने सबमर्सिबल पंप चलाकर आग को बुझाना शुरु कर दिया। इसी बीच धीरे- धीरे आग जिम रुम तक पहुंच गई।

पड़ोस में रह रहे लोगों ने मौके पर पहुंचकर सबमर्सिबल चलाकर आग को बुझाने में जुट गए। परिजनों व पड़ोसियों ने आग को एक घंटे की मशक्कत के बाद बुझा लिया। वहीं, आग लगने की सूचना मिलने पर पुलिसकर्मी और दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची। लेकिन गली सकरी होने के कारण अंदर नहीं जा सकी और ना पाइप भी वहां पहुंच सकी। दमकल कर्मियों ने मौके पर पहुंचकर घटनाक्रम का जायजा लिया। अनुपम दुबे की पत्नी मीनाक्षी दुबे ने बताया कि आग से स्टोर में रखे रजाई गद्दे, जिम का सामान सहित अन्य कीमती चीजें जल गई। आग में लगभग छह लाख रुपये का सामान जलकर राख हो गया। अपर पुलिस अधीक्षक डॉ. संजय कुमार ने बताया कि माफिया अनुपम दुबे के खिलाफ 63 मुकदमे दर्ज हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button