NEWSUttar Pradesh

कानपुर में बड़ी वारदात कारोबारी के बेटे की हत्या, महिला टीचर के घर में मिला शव

कारोबारी का बेटा सोमवार शाम को कोचिंग के लिए निकला था। अब उसका शव महिला टीचर के घर में मिला है। पुलिस ने ट्यूशन टीचर रचिता, उसके बॉयफ्रेंड प्रभात और दोस्त आर्यन को गिरफ्तार कर लिया है।

अंकित बाजपेई

कानपुर नगर। कपड़ा कारोबारी मनीष कनोडिया के 16 वर्षीय अपहृत बेटे कुशाग्र कनोडिया की हत्या कर दी गई है। कुशाग्र का शव फजलगंज थाना क्षेत्र से बरामद हुआ। रायपुरवा पुलिस ने ट्यूशन पढ़ाने वाली महिला शिक्षिका और उसके दो साथियों को गिरफ्तार किया है। बता दें क‍ि अपहरणकर्ताओं ने 30 लाख रुपए फ‍िरौती की मांग की थी। फिरौती न म‍िलने पर छात्र की बेरहमी से हत्या कर दी गई। आरोपितों से पूछताछ की जा रही है।

बताया जा रहा है कि शहर के एक बड़े कपड़ा व्यापारी का बेटा कुशाग्र प्रतिष्ठित स्कूल में कक्षा 10 में पढ़ता था। घरवालों के मुताबिक उनका बेटा शाम को अपनी स्कूटी से कोचिंग गया था और उसके बाद लौट कर घर नहीं आया। इसी बीच उनके घर पर कोई व्यक्ति मुंह पर कपड़ा बांधे हुए स्कूटी से आया और एक पर्चा फेंककर चला गया। उसमें लिखा था कि अगर बच्चा चाहिए तो 30 लाख फिरौती देनी पड़ेगी।

पहले तो पुलिस को यह फिरौती का मामला लगा लेकिन जब पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की तो केस कुछ और ही निकला। कुशाग्र की ट्यूशन टीचर और उसके बॉयफ्रेंड से पुलिस ने पूछताछ की। जिसके आधार पर पुलिस ट्यूशन टीचर रचिता के घर जा पहुंची, जहां स्टोर रूम में कुशाग्र की डेड बॉडी मिली। पुलिस के मुताबिक, कुशाग्र की मौत सोमवार की शाम करीब 5.30 बजे ही हो गई थी। फिरौती की मांग सिर्फ पुलिस को गुमराह करने के लिए की गई थी। सीसीटीवी चेक करने पर पता चला की कुशाग्र खुद अपनी मर्जी से टीचर के घर गया था।

पुलिस प्रारंभिक जांच पड़ताल के बाद फजलगंज थाना क्षेत्र में रहने वाली एक युवती को हिरासत में लिया। यह युवती कुशाग्र को ट्यूशन पढ़ती थी। इसके साथ ही दो अन्य लोगों को भी पुलिस ने हिरासत में लिया। पूरी रात पूछताछ के बाद सामने आया कि इन तीनों ने मिलकर कुशाग्र की हत्या कर दी है। सबको फजलगंज थाना क्षेत्र में ही फेंका गया है। आरोपितों की जानकारी के आधार पर पुलिस मंगलवार की सुबह फजलगंज थाना क्षेत्र से ही शव बरामद कर लिया।

कुशाग्र की रस्सी से गला घोट कर हत्या की गई थी। फिलहाल सामने आया है कि महिला शिक्षिका ने अपने पुरुष मित्र के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया है। दोनों घर बसाना चाहते थे और इसके लिए रुपयो का इंतजाम करने के लिए उन्होंने कुशाग्र का अपहरण किया। पुलिस जल्दी इस पूरे मामले का पर्दाफाश करेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button