NEWS

यूपी लोकसभा चुनाव से बड़ी खबर, वरुण गांधी के लिए बंद हुए रास्ते, अब नहीं बचा विकल्प

सपा की ओर से जारी लिस्ट में पीलीभीत लोकसभा सीट से उम्मीदवार के नाम का एलान कर दिया गया है। इस एलान के साथ ही वरुण गांधी के लिए अब बीजेपी के बाहर रास्ते बंद हो गए हैं।

अखिलेश कुमार अग्रहरि

लखनऊ। सपा ने बुधवार को उम्मीदवारों की पांचवीं सूची जारी कर दी है। पार्टी की ओर से सोशल मीडिया के एक्स प्लेटफॉर्म पर उम्मीदवारों के नाम का एलान कर दिया गया है। जबकि गौतम बुद्धनगर सीट पर सपा ने अपना उम्मीदवार बदला है। सपा के इस फैसले से बीजेपी सांसद वरुण गांधी को बड़ा झटका लगा है।

दरअसल, सपा के ओर से जारी लिस्ट में पीलीभीत सीट से भी पार्टी के उम्मीदवार के नाम का एलान किया गया है। इसके साथ ही वरुण गांधी के लिए अब बीजेपी के बाहर दरवाजे बंद हो गए हैं। सपा ने लोकसभा सीट पर भगवत सरन गंगवार को अपना उम्मीदवार बनाया है। इसके बाद से वरुण गांधी के सपा के टिकट पर पीलीभीत से चुनाव लड़ने की अटकलों पर विराम लग गया है।

अब अगर बीजेपी फिर से पीलीभीत लोकसभा सीट पर वरुण गांधी को अपना उम्मीदवार नहीं बनाती है तो उनके लिए इस बार उनके लिए लोकसभा चुनाव लड़ने की संभावना लगभग खत्म हो जाएगी। गौरतलब है कि उनके सपा से चुनाव लड़ने की अकटलें अखिलेश यादव और राम गोपाल यादव के बयान के बाद शुरू हुई थी। जब अखिलेश यादव से मंगलवार को मीडिया ने वरुण गांधी के सपा से चुनाव लड़ने पर एक सवाल पूछा था, जिसके जवाब में उन्होंने कहा था कि इसका फैसला हमारा संगठन करेगा।

Related Articles

Back to top button