NEWS

देश में अब किसी गठबंधन की सरकार नहीं बनेगी : बीजेपी नेता अपर्णा यादव

सौरभ शुक्ला

लखनऊ। लोकसभा चुनाव का समय जैसे-जैसे करीब आ रहा है, नेताओं की बयानबाजी तेज होती जा रही हैं. मुलायम यादव परिवार की बहु और बीजेपी नेता अपर्णा यादव ने विपक्षी गठबंधन को लेकर बड़ा बयान दिया है. अपर्णा यादव के बयान से यूपी का सियासी पारा बढ़ना तय है. अपर्णा यादव ने कहा कि देश में अब किसी गठबंधन की सरकार नहीं बनेगी. उन्होंने कहा कि देश में भाजपा और नरेंद्र मोदी के नेतृत्व की सरकार बनेगी. नरेंद्र मोदी देश की हर जनता के दिलों में बसते हैं।

भाजपा नेता अपर्णा यादव ने बीजेपी सरकार के शासन की तारीफ करते हुए कहा कि, हमने जो वादे जनता से किए थे उन सभी वादों को हमने पूरा किया है. चाहे उसमे कश्मीर से धारा 370 को हटाना हो या मुस्लिम महिलाओ के लिए तीन तलाक से आजादी हो सभी वादों की हमारी सरकार ने पूरा किया है. अपर्णा यादव ने दावा किया है कि तीसरी बार नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हमारी सरकार बनने जा रही है। विपक्ष के आरोपों पर किया पलटवारअपर्णा यादव ने विपक्ष के आरोपों पर पलटवार करते हुए कहा कि, विपक्षी पार्टियां हमारे ऊपर आरोप लगाती हैं कि हम केवल एक धर्म के लिए काम करते हैं लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुस्लिम महिलाओ के हक़ के लिए उनको तीन तलाक से आजादी भी दिलाई है. नरेंद्र मोदी ने सबका साथ सबके विकास को फलीभूत किया है।

गौरतलब है बीजेपी नेता अपर्णा यादव ने बीते दिनों कहा था कि अगर बीजेपी उन्हें रायबरेली लोकसभा सीट से टिकट देती है तो वे प्रियंका गांधी के खिलाफ चुनाव लड़ेंगी. अपर्णा यादव ने दावा किया है कि वे प्रियंका गांधी को चुनाव में हरा सकती हैं. आपको बता दें रायबरेली सीट काफी समय से कांग्रेस का गढ़ रही है लेकिन इस चुनाव में कांग्रेस ने अभी उम्मीदवार का ऐलान नहीं किया है. रायबरेली सीट सोनिया गांधी की रही है।

Related Articles

Back to top button