Entertainment

सलमान खान के अपार्टमेंट पर फायरिंग मामले में मुंबई पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो और आरोपी गिरफ्तार

घर पर फायरिंग मामले में मुंबई पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने दो और आरोपियों को गिरफ्तार किया है। मामले में दो लोगों की गिरफ्तारी पहले ही हो चुकी है।

मनप्रीत कौर

मुंबई। मुंबई पुलिस द्वारा दोनों आरोपी पंजाब से दबोचे गए हैं। इन दोनों आरोपियों को पुलिस ने फायरिंग करने वाले दोनों आरोपियों की मदद करने के मामले में गिरफ्तार किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अपार्टमेंट पर फायरिंग मामले में मुंबई पुलिस ने दो और लोगों को गिरफ्तार किया है। इन दोनों के नाम सोनू सुभाष चंदर और अनुज थापन है। इन दोनों को बंदूक सप्लाई करने के आरोप में पंजाब से गिरफ्तार किया गया है। क्राइम ब्रांच बंदूक सप्लाई करने वाले दोनों आरोपियों को 26 अप्रैल को कोर्ट में पेश करेगा।

आरोपी सोनू सुभाष चंदर खेती का काम करता है और उसकी किराने की दुकान भी है। दूसरे का नाम अनुज थापन है जो ट्रक हेल्पर का काम करता है। बताया जा रहा है कि अनुज लॉरेंस बिश्नोई गैंग के संपर्क में था। इसपर वसूली और आर्म्स एक्ट के मामले भी दर्ज हैं। दोनों गिरफ्तार आरोपी 15 मार्च को पनवेल गए थे और बंदूक देकर वापस पंजाब लौट गए थे। दोनों को आज रात फ्लाइट के जरिए मुंबई लाया जाएगा जिसके बाद इनको कोर्ट में पेश किया जाएगा।

Related Articles

Back to top button