NEWS

डीएम के पास पहुंची पत्नी, बोली-वो डायल-112 में है तैनात, दूसरी महिला से भी संबंध

अभिषेक कुमार

शाहजहांपुर। यूपी के शाहजहांपुर में डायल-112 में तैनात सिपाही पर उसकी ही पत्नी ने गंभीर आरोप लगाते हुए डीएम से शिकायत की। डीएम को दिए शिकायती पत्र में महिला ने कई ऐसी बातें बताईं, जिसे सुनकर वहां मौजूद लोग सन्न रह गए। महिला ने अपने सिपाही पति ने हनीमून के दौरान लिए गए प्राइवेट फोटो वायरल करने का भी आरोप लगाया है। पत्नी का आरोप है कि उसके पति के दूसरी महिला के साथ संबंध हैं, इस वजह से वह उसे छोड़ना चाह रहा है। महिला का आरोप है कि उसका सिपाही पति शादी के कुछ दिन बाद से ही दहेज के लिए प्रताड़ित कर रहा है। बात-बात पर उसे छोड़ने की धमकी दे रहा है। महिला ने डीएम को शिकायती पत्र देकर पति के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

अलीगढ़ के थाना खैर क्षेत्र की रहने वाली एक महिला ने जिला शाहजहांपुर के जिलाधिकारी को प्रार्थना पत्र देते कहा है कि उसकी शादी मई 2021 में जलालाबाद में तैनात यूपी-112 के सिपाही से हुई है, पति बुलंदशहर का रहने वाला है। महिला का आरोप है कि जलालाबाद में रहने के दौरान पति ने मेरे साथ अमानवीय कृत्य किया। अतिरिक्त दहेज की मांग को लेकर मारपीट की। आरोप है कि पति के रिश्ते भाई की पत्नी से संबंध हैं। छह अप्रैल को थाने में प्रार्थना पत्र दिया तो पति राजीनामा कर अपने साथ रखने को तैयार हो गए। इसके बाद पति मुझे अकेला छोड़ उस महिला से मिलने जाते थे।
विरोध करने पर कहते हैं कि दिक्कत है तो तुम जा सकती हो। मैं उसे नहीं छोड़ सकता। आरोप है कि पति कभी-कभी मुझे कमरे में बंद करके जाते थे। मुझे गलत बताते थे। जिस कारण वहां के लोग मुझे गलत नियत से देखते थे। विरोध पर पति ने मुझे भगाया तो माता-पिता को बुलाकर उनके साथ मायके आ गई। इसके बाद न ही पति लेने आया और न खर्चा दिया। वहीं, एक वीडियो में महिला ने बताया कि पति ने उसकी गोवा गए हनीमून के प्राइवेट फोटो भी वायरल कर दिए। कहा कि मेरे घर तलाक के लिए लोग भेजे जाते हैं। कार्रवाई नहीं हुई तो आगे जाएंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button