NEWS

समाजवादी पार्टी जातिवाद और वंशवाद की पार्टी है, सपा में किसी बाहरी यादव को टिकट नहीं मिला : स्वतंत्र देव सिंह

अखिलेश कुमार अग्रहरि

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव और डिंपल यादव की बेटी अदिति यादव के मैनपुरी में चुनाव प्रचार का मामला लगातार तूल पकड़ता जा रहा है. बीजेपी के वरिष्ठ नेता और यूपी की योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने इसे लेकर समाजवादी पार्टी पर तीखा हमला बोला है. उन्होंने कहा है कि समाजवादी पार्टी जातिवाद और वंशवाद की पार्टी है. सपा में किसी बाहरी यादव को टिकट नहीं मिला है, बल्कि सिर्फ अखिलेश यादव परिवार के पांच सदस्यों को ही टिकट मिला है।

स्वतंत्र देव सिंह ने कहा है कि समाजवादी पार्टी जातिवाद, क्षेत्रवाद, व्यक्तिवाद, परिवारवाद और वंशवाद की पार्टी है. यह जहां पर रहेगा वहां पर भ्रष्टाचार होगा. लूट और खसोट होगा. उन्होंने कहा है कि जनता जनार्दन ने समाजवादी पार्टी को नकार दिया है और मैं विश्वास के साथ कह सकता हूं कि बीजेपी एक तरफा चुनाव जीत रही है. योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने पीएम मोदी के बयान का समर्थन करते हुए कहा है कि कांग्रेस जब-जब सत्ता में आई है, गरीबों और बड़े लोगों की संपत्ति हड़पने का काम किया है।

स्वतंत्र देव सिंह ने कहा है कि कांग्रेस के पास विकास का कोई एजेंडा नहीं है. सिर्फ भ्रष्टाचार और लूट है. कांग्रेस शासन काल में 2014 के पहले बुंदेलखंड इलाके में भूख से लोगों की मौतें हो रही थी. पीएम मोदी कोरोना की वैश्विक महामारी से लेकर आज तक गरीबों को मुफ्त राशन दे रहे हैं. आज कोई भूखा सो नहीं सकता है और कोई भूख से मर नहीं सकता है। स्वतंत्र देव सिंह ने कांग्रेस, सपा और बसपा पर सत्ता में आने पर लूट खसोट का आरोप लगाया है. कहा हैं कि कांग्रेस, सपा और बसपा की राजनीति भ्रष्टाचार की राजनीति है. भाजपा जब जब सत्ता में आई देश और प्रदेश का विकास किया है. बीजेपी कोई भेदभाव नहीं करती है, बल्कि सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास और सबके प्रयास के साथ आगे बढ़ रही है. उन्होंने दावा किया है कि यूपी की सभी 80 सीटों पर बीजेपी और सहयोगी जीत दर्ज करेंगे।

कैबिनेट मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने आज संगम नगरी प्रयागराज में फूलपुर लोकसभा सीट पर बीजेपी के सोशल मीडिया वॉलिंटियर्स सम्मेलन को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया वॉलिंटियर्स बीजेपी का एक मजबूत संगठन है. सोशल मीडिया वॉलिंटियर्स के माध्यम से केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं को जनता तक पहुंचाया जा रहा है. इस टीम के जरिए विपक्षी दलों के दुष्प्रचार का जवाब भी दिया जाता है।

Related Articles

Back to top button