NEWS

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य पर बोलते हुए कहा जो खुद चुनाव नहीं जीत सकते, वह दूसरे से क्या कहेंगे : शिवपाल यादव

मनीष कुमार

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और स्टार प्रचारक शिवपाल यादव आज मैनपुरी लोकसभा से प्रत्याशी डिंपल यादव के चुनाव प्रचार में सैफई गांव के समाजवादी बूथ सम्मेलन में पहुंचे। शिवपाल सिंह यादव ने इस बार लोकसभा चुनाव में इंडिया गठबंधन को एक बड़ी जीत का दावा किया है. इस दौरान उन्होंने डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के बयान पर भी पलटवार किया है। मैनपुरी में शिवपाल यादव ने उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य पर बोलते हुए कहा जो खुद चुनाव नहीं जीत सकते, वह दूसरे से क्या कहेंगे. दरअसल डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने इटावा में मीडिया से बात करते हुए बयान दिया था कि पीडीए का सही मतलब समाजवादी पार्टी के लिए परिवार डेवलपमेंट एसोसिएशन है. जिस पर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव ने पलटवार किया है।

लोकसभा चुनाव की तारीखे करीब आते मैनपुरी का सियासी पारा हाई होता जा रहा है. अब मैनपुरी के सियासी मैदान समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और स्टार प्रचारक शिवपाल यादव उतर आए हैं. शिवपाल यादव ने डिंपल यादव और कन्नौज से प्रत्याशी बने तेज प्रताप यादव की बड़ी जीत की भी बात कही है. वही सुब्रत पाठक के अखिलेश यादव का कन्नौज से चुनाव लड़ने के सवाल पर शिवपाल यादव ने कहा कि मैं उनका यह मैसेज अखिलेश यादव तक जरूर पहुंचाऊंगा।

आपको बता दें कि मैनपुरी लोकसभा सीट समेत यूपी की संभल, हाथरस, आगरा, फतेहपुर सीकरी, फिरोजाबाद, एटा, बदांयू, आंवला और बरेली में तीसरे चरण में चुनाव संपन्न कराए जाने हैं. सपा प्रत्याशी डिंपल यादव का सीधा मुकाबला बीजेपी प्रत्याशी जयवीर सिंह से है. जयवीर सिंह उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री हैं और मैनपुरी विधानसभा सीट से मौजूदा विधायक है. मैनपुरी लोकसभा सीट पर साल 1996 से अबतक समाजवादी पार्टी का कब्जा रहा है।

Related Articles

Back to top button