Life Style

खूबसूरत Delivery Girl को देखकर हर कोई घूरने लगा, Zomato के CEO बोले- अरे! हमारा इससे कोई…

सोशल मीडिया लोगों को एक-दूसरे से जुड़ने और अपनी बात रखने का एक नया प्लेटफॉर्म बन चुका है। हालांकि, यह एक शक्तिशाली प्लेटफॉर्म है. सोशल मीडिया ने लोगों के जीवन में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। हाल ही में, एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें एक लड़की इंदौर शहर में यामाहा R15 मोटरसाइकिल चला रही थी और उसके हाथ में जोमैटो डिलीवरी बैग था। इस वीडियो को एक प्लेटफॉर्म पर राजीव मेहता नाम के यूजर ने शेयर किया है। जैसा कि आप वीडियो में देख रहे हैं जब वह लड़की बाइक चला रही थी तो उसके आस-पास के लोग उसे ही घूर रहे थे।

एक वीडियो ने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी, जिसमें एक लड़की को जोमैटो-ब्रांडेड जर्सी और हाफ जींस पहने हुए यामाहा आर15 की सवारी करते हुए दिखाया गया है. उसके भूरे बाल हैं, वह चश्मा पहनी हुई है और अपनी बाइक पर जोमैटो का बैग कंधे पर लटका रखी है। वीडियो में, वह ट्रैफिक में दर्शकों का ध्यान आकर्षित करती हुई दिखाई देती है। लोग उसे ही घूर रहे होते हैं। हालांकि, जोमैटो के सीईओ दीपिंदर गोयल ने स्पष्ट किया कि यह रिपोर्ट सही नहीं है. लड़की की कंपनी के लिए काम करने की कोई भी जानकारी नहीं है। वीडियो को कई लाइक्स मिले और कमेंट्स के साथ 1.1 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है।

इस वीडियो पर दर्शकों की अलग-अलग प्रतिक्रियाएं मिलीं, जिनमें से एक यूजर ने हेलमेट नहीं लगाए जाने का सवाल उठाया। दूसरे ने मजाकिया ढंग से एक फिल्म के एक सीन के बारे में बात की। कुछ ने मॉडल की सुरक्षा पर सवाल उठाया और इसे मार्केटिंग स्टंट बतलाया। दीपेंदर ने कैप्शन में लिखा, “अरे! हमारा इससे कोई लेना-देना नहीं था। हम बिना हेलमेट बाइक चलाने का सपोर्ट नहीं करते हैं। इसके अलावा, हमारे पास “इंदौर मार्केटिंग हेड” भी नहीं है. ऐसा लगता है कि यह कोई हमारे ब्रांड पर “फ्री-राइडिंग” कर रहा है। हमारे पास सैकड़ों महिलाएं हैं जो अपने परिवार के लिए आजीविका कमाने के लिए प्रतिदिन भोजन वितरित करती हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button