NEWS

राजस्थान : हम कहते थे अयोध्या में राम मंदिर बनाएंगे, कांग्रेसी हंसते थे कि कैसे बनाओगे : CM योगी आदित्यनाथ

नेहा वर्मा

कोटा। राजस्थान में राम मंदिर की गूंज उठ रही है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुरुवार को राजस्थान के कोटा जिले में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे हैं। उन्होंने 22 जनवरी राम मंदिर के उद्घाटन पर सभी लोगों को आने का न्योता दिया है। इस दौरान योगी ने राजस्थान में फिर से भाजपा की सरकार बनाने की अपील भी जनता से की है।

कांग्रेस एक समस्या है और भाजपा उसका हलकोटा जिले के पीपल्दा इलाके में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी हीरालाल नागर के जनसभा में पहुंचे योगी आदित्यनाथ ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और कांग्रेस सरकार को निशाना बनाया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस एक समस्या है, यह बीमारी है और भारतीय जनता पार्टी उसका हल है। उन्होंने कहा कि हम नारे लगाते थे, राम लला हम आएंगे मंदिर वहीं बनाएंगे, लेकिन कांग्रेसी हंसते थे और पूछते थे कैसे बनाएंगे। आज उन सबको इसका जवाब मिल गया है।

370 पर भी बोले योगी आदित्यनाथयोगी बोले भारतीय जनता पार्टी ने धारा 370 को हटा दिया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सब कुछ जनता के और गरीब के पक्ष में करना चाहते हैं और कर भी रहे हैं। जबकि कांग्रेस कहती थी संसाधनों पर पहला अधिकार मुसलमान का है। पीएम का कहना है कि गरीब हिन्दू हो या मुसलमान बराबरी से हक दिया जाएगा।

जयश्री राम के लगे नारेयोगी आदित्यनाथ की कोटा में जनसभा के दौरान काफी संख्या में समर्थक और क्षेत्रवासी एकत्र हुए थे। इस दौरान जैसे ही योगी ने मंच संभाला भीड़ और समर्थकों की ओर से जय श्री राम के नारे लगने लगे। पूरा प्रांगण जय श्री राम के नारों से गूंज उठा। यह देखकर योगी आदित्यनाथ भी गदगद दिखे। उन्होंने सभी से राम मंदिर के उद्घाटन का साक्षी बनने की अपील भी की।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button