NEWS

CM केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद कुमार विश्वास का पोस्ट। ….. ”कर्म प्रधान विश्व रचि राखा”

समय टुडे डेस्क

डी की टीम 21 मार्च की शाम को दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल के घर पहुंची और दिल्ली के सीएम केजरीवाल को ED ने दो घंटे पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया है इससे पहले ED टीम सर्च वारंट लेकर पहुंची थी टीम ने यहां सीएम केजरीवाल से पूछताछ की और उसके बाद उन्हें लेकर हेडक्वार्टर गई, इसपर कवि कुमार विश्वास ने अपने ही अंदाज में चुटकी ली है।

कवि कुमार विश्वास ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर केजरीवाल का नाम लिए बगैर पोस्ट किया और लिखा, ‘कर्म प्रधान विश्व रचि राखा, जो जस करहि सो तस फल चाखा’

वहीं इस मामले पर अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कहा-

जो ख़ुद हैं शिकस्त के ख़ौफ़ में क़ैद

‘वो’ क्या करेंगे किसी और को क़ैद

भाजपा जानती है कि वो फिर दुबारा सत्ता में नहीं आनेवाली, इसी डर से वो चुनाव के समय, विपक्ष के नेताओं को किसी भी तरह से जनता से दूर करना चाहती है, गिरफ़्तारी तो बस बहाना है।
ये गिरफ़्तारी एक नयी जन-क्रांति को जन्म देगी।

वहीं केजरीवाल की गिरफ्तारी पर राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा-

डरा हुआ तानाशाह, एक मरा हुआ लोकतंत्र बनाना चाहता है।

मीडिया समेत सभी संस्थाओं पर कब्ज़ा, पार्टियों को तोड़ना, कंपनियों से हफ्ता वसूली, मुख्य विपक्षी दल का अकाउंट फ्रीज़ करना भी ‘असुरी शक्ति’ के लिए कम था, तो अब चुने हुए मुख्यमंत्रियों की गिरफ्तारी भी आम बात हो गई है।

21 मार्च की रात दिल्ली शराब घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार कर लिया है, ED ने दिल्ली में सीएम आवास पर दो घंटे से ज्यादा समय तक पूछताछ के बाद केजरीवाल को गिरफ्तार किया था।

गौर हो कि इससे पहले गुरुवार को दिल्ली हाई कोर्ट ने अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तारी से अंतरिम राहत देने से इनकार कर दिया था। इस बीच केजरीवाल के घर के बाहर धारा 144 लगा दी गई थी, वहीं केजरीवाल के घर के बाहर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता सड़क पर बैठे रहे और ED के खिलाफ नारेबाजी करते रहे।

Related Articles

Back to top button