NEWSUttar Pradesh

कोर्ट पहुंचते ही जानवर, जानवर, जानवर क्यों चिल्लाए सपा विधायक इरफान सोलंकी ?

अब मीडिया से ही बात करते हुए इरफान सोलंकी ने इस बात से पर्दा उठा दिया है। उन्होंने कहा कि आपको ये सवाल अगर पूछना ही है तो पुलिस कमिश्नर से पूछिए।

पुनीत कुमार

कानपुर नगर। सपा विधायक इरफान सोलंकी के खिलाफ आगजनी के मुकदमे में एमपी एमएलए सेशन कोर्ट में एक बार फिर फैसला नहीं हुआ। अब इस प्रकरण में छह अप्रैल को फैसला सुनाया जा सकता है। डिफेंस कालोनी जाजमऊ निवासी नजीर फातिमा ने जाजमऊ थाने में सपा विधायक इरफान सोलंकी और उनके भाई रिजवान सोलंकी के खिलाफ आठ नवंबर 2022 को रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

इरफान सोलंकी एक वीडियो वायरल हो रही है। इस वीडियो में कोर्ट में पेशी के दौरान मीडियाकर्मी इरफान सोलंकी से पूछते हैं कि कुछ कहना चाहेंगे। इसके बाद इरफान सोलंकी चिल्लाते हुए कई बार जानवर, जानवर, जानवर बोलता है। इसके बाद वह जोर से हंसता भी है।

इरफान अपने हाथ से खुद को इशारा करते हुए जानवर जानवर चिल्लाए। मीडिया से बात करने के दौरान पुलिस की कार्यशैली को लेकर विधायक ने गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि पुलिस कमिश्नर से पूछो क्या मेरा भी एनकाउंटर कराना चाहते हैं। इसके बाद कहा कि मेरी न्यायालय में पेशी होनी थी या पुलिस लाइन में, कहा कि मुझे भी हार्ट अटैक आने वाला है क्या। इसके बाद खुद को जानवर जानवर हूं जानवर हूं कहकर इरफान सोलंकी ने भड़ास निकाली।

Related Articles

Back to top button