NEWS

PM मोदी को संसद के विशेष सत्र से पहले पत्र लिखेंगी सोनिया गांधी, जानेंगी विशेष सत्र का एजेंडा

कांग्रेस नेता सोनिया गांधी आगामी संसद के विशेष सत्र से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखेंगी। इसमें वह उन मुद्दों का जिक्र करेंगी , जिसपर वह चर्चा करना चाहती हैं।

नेहा पाठक

नई दिल्ली। संसद के आगामी विशेष सत्र के ऐलान के बाद कांग्रेस संसदीय दल की अध्यक्ष सोनिया गांधी प्रधानमंत्री मोदी को पत्र लिखेंगी। सोनिया गांधी अपने पत्र में उन मुद्दों का जिक्र करेंगी, जिनपर संसद में चर्चा करना चाहती हैं। बता दें कि ये निर्णय मंगलवार को संसदीय रणनीति समूह की बैठक के बाद लिया गया। बता दें कि संसद का विशेष सत्र 18 सितंबर से लेकर 22 सितंबर तक चलेगा। प्राप्त जानकारी के मुताबकि, सोनिया गांधी ये लेटर जल्द ही लिखेंगी। इसमें चीन, अडानी, महंगाई और मणिपुर समेत कई मुद्दों का जिक्र करेंगी, जिसपर वह संसद में चर्चा करना चाहती है।

बता दें कि मंगलवार को हुई इंडिया गठबंधन की मीटिंग में उपस्थित एक नेता ने बताया कि “बैठक का भाव ये था कि इंडिया की सभी पार्टियां भारत को संविधान से हटाने के किसी भी कदम का विरोध करेंगी। कुछ छोटे दलों ने मीटिंग में संकेत दिया था कि इंडिया गठबंधन को संसद के विशेष सत्र का बहिष्कार करना चाहिए लेकिन बड़ी पार्टियों ने इस सुझाव को खारिज कर दिया और सकारात्मक एजेंडे के साथ सत्र में आने का फैसला किया।”

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button