Business

रतन टाटा सिर्फ 1 को फॉलो करते हैं, Instagram पर 85 लाख फॉलोअर्स

रतन टाटा सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा एक्टिव नहीं करते हैं। उनके इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर 8.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं। वहीं ट्विटर पर 12 मिलियन से अधिक लोग उन्हें फॉलो करते हैं। लाखों फॉलोअर्स के परिवार वाले रतन टाटा सिर्फ 1 को फॉलो करते हैं। इंस्टाग्राम पर वो सिर्फ एक प्रोफाइल को फॉलो करते हैं।

नेहा पाठक

नई दिल्ली। टाटा समूह (Tata Group) को बुलंदियों पर पहुंचाने वाले रतन टाट उन शख्सियतों में शामिल हैं, जिन्हें बच्चे से लेकर बुजुर्ग तक हर कोई चाहता है। रतन टाटा सिर्फ अपने कारोबार नहीं बल्कि अपने सौम्य स्वभाव, सादगी और दूसरों की मदद करने के लिए जाने जाते हैं। बिजनस वर्ल्ड से लेकर सोशल मीडिया वर्ल्ड तक रतन टाटा के चाहने वालों की संख्या लाखों-करोड़ों में है। रतन टाटा अपने व्यस्त जीवन के बावजूद खास मौकों पर सोशल मीडिया पर अपने विचार रखना नहीं भूलते हैं। सोशल मीडिया पर लाखों लोग रतन टाटा को फॉलो करते हैं, लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि रतन टाटा बहुत कम लोगों को ही फॉलो करते हैं।

सिर्फ एक को फॉलो करते हैं रतन टाटा
रतन टाटा (Ratan Tata) सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा एक्टिव नहीं रहते, लेकिन खास मौकों पर अपनी बातें, अपना विचार रखना नहीं भूलते हैं। इंस्टाग्राम पर रतन टाटा के फॉलोअर्स की संख्या 8.5 मिलियन है । वहीं ट्विटर पर 12.4 मिलियन फॉलोअर्स हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि रतन टाटा फॉलो बहुत ही कम लोगों को फॉलो करते हैं। इंस्टाग्राम (Instagram) पर वो सिर्फ एक प्रोफाइल को फॉलो करते हैं। वहीं ट्विटर पर सिर्फ 27 लोगों को वो फॉलो करते हैं।

कौन हैं, जिसे फॉलो करते हैं रतन टाटा
रतन टाटा इंस्टाग्राम पर सिर्फ एक प्रोफाइल को फॉलो करते हैं। रतन टाटा सिर्फ टाटा ट्रस्ट (Tata Trust) को फॉलो करते हैं। रतन टाटा अपने इंस्टाग्राम पर सिर्फ एक प्रोफाइल को फॉलो करते हैं, जो चैरेटिबल ट्रस्ट है। टाटा ट्रस्ट टाटा समूह की चैरिटिबल संस्था है। टाटा ट्रस्ट की फाउंडेशन साल 1919 है। वहीं टाटा ट्रस्ट के इंस्टाग्राम बायो के मुताबिक यह संस्था 1892 से कल्याणकारी कामों में जुटा है। आपको बता दें कि रतन टाटा सोशल मीडिया पर बहुत कम एक्टिव रहते हैं। उन्होंने इंस्टाग्रा पर अपना आखिरी पोस्ट 15 जनवरी को किया है, जिसमें उन्होंने इंडिका कार से साथ अपनी फोटो पोस्ट की है। टाटा इंडिका के 25 साल पूरे होने पर रतन टाटा ने ये फोटो पोस्ट की थी।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button