NEWS

CM योगी आदित्यनाथ को दी जान से मारने की धमकी, फेसबुक और ट्विटर पर पोस्ट हुई वायरल, मुकदमा दर्ज

इस स्क्रीनशाट को टैग करते हुए ट्विटर अकाउंट नितिन तोमर टीम बजाते रहो द्वारा मुख्यमंत्री डीजीपी व अन्य अफसरों को ट्वीट किया गया। एसआइ विनोद कुमार ने कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है। प्राथमिक जांच में सामने आया कि आरोपित अमन रजा बागपत का रहने वाला नहीं है।

अखिलेश कुमार

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को गोली मारने की धमकी दी गई है। अमन रजा नाम के एक व्यक्ति ने फेसबुक पर मुख्यमंत्री को गोली मारने की धमकी से जुड़ा एक मैसेज पोस्ट किया है। इसकी सूचना मिलते ही यूपी पुलिस हरकत में आ गई और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस ने कोतवाली में मामला दर्ज कर लिया है। कोतवाली प्रभारी एमएस गिल का कहना है कि केस की विवेचना के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। प्राथमिक जांच में सामने आया कि आरोपी अमन रजा बागपत का रहने वाला है।

इस स्क्रीनशाट को टैग करते हुए ट्विटर अकाउंट नितिन तोमर टीम बजाते रहो द्वारा मुख्यमंत्री, डीजीपी व अन्य अफसरों को ट्वीट किया गया। एसआइ विनोद कुमार ने कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है। कोतवाली प्रभारी एमएस गिल का कहना है कि केस की विवेचना के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। प्राथमिक जांच में सामने आया कि आरोपित अमन रजा बागपत का रहने वाला नहीं है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button