NEWS

राहुल गांधी बाइक चलाकर लद्दाख पहुंचे तो मोदी सरकार के मंत्री बोले, राहुल मोदी सरकार के किए हुए कामों का प्रचार कर रहे हैं

केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू ने राहुल गांधी के लद्दाख दौरे की तारीफ की। उन्होंने कहा कि राहुल मोदी सरकार के किए हुए कामों का प्रचार कर रहे हैं।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी का लद्दाख दौरा चर्चा में है। शनिवार (19 अगस्त) को राहुल गांधी खुद बाइक चलाकर लेह से पैंगोग झील तक गए थे। इस दौरान जारी की गई तस्वीरों की 2012 की कुछ तस्वीरों से तुलना करते हुए केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू ने कहा कि मोदी सरकार के कार्यकाल में लद्दाख की तस्वीरें कितनी अच्छी हो गई हैं।

रिजिजू ने राहुल गांधी की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्‍व में हिमालय क्षेत्र में बनाई गई शानदार सड़कों को बढ़ावा देने के लिए थैंक्यू बोला। रिजिजू ने ‘एक्स’ पर एक वीडियो भी पोस्ट किया जिसमें उन्होंने लिखा कि इससे पहले, राहुल गांधी ने यह भी दिखाया कि कश्मीर घाटी में पर्यटन कैसे फलफूल रहा है और सभी को याद दिलाया कि हमारा “राष्ट्रीय ध्वज” अब श्रीनगर के लाल चौक पर शांतिपूर्वक फहराया जा सकता है।

प्रह्लाद जोशी ने कही ये बात
संसदीय कार्य मंत्री प्रह्लाद जोशी ने ‘एक्स’ पर कहा, “लेह और लद्दाख में अनुच्छेद 370 के बाद के घटनाक्रम को देखने और उसका प्रसार करने के लिए राहुल गांधी ने खुद घाटी की यात्रा की है। हम उनकी सड़क यात्रा की तस्वीरें देखकर उत्साहित और प्रसन्न हैं।

कांग्रेस सांसद मणिकम टैगोर ने दिया ये जवाब
कांग्रेस सांसद मणिकम टैगोर ने जवाब में शाहरुख खान की 2012 में आई फिल्म “जब तक है जान” के दृश्य के जरिए बताने की कोशिश की है कि दस पहले भी वैसी ही सड़क थी। राहुल गांधी इस समय लद्दाख दौरे पर हैं. वह गुरुवार को दो दिवसीय दौरे पर लेह पहुंचे और बाद में पैंगोंग झील, नुब्रा घाटी और कारगिल जिले को कवर करने के लिए क्षेत्र में अपने प्रवास को चार और दिनों तक बढ़ाने का फैसला किया। इससे पहले राहुल गांधी ने भारत जोड़ो यात्रा के दौरान जम्मू कश्मीर का दौरा किया था।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button