Astrology

आपके सितारे— 21 दिसम्बर 2023 गुरुवार का दैनिक राशिफल।

मेष- घर, परिवार, मकान, संतान सभी स्तर की परेशानियों में कमी आयेगी, कोई कार्य करने का बड़ा निर्णय लेंगे जो जीवन को बनाएगा, मेहनत का स्तर भी बढ़ेगा।
भाग्य प्रतिशत-81

वृषभ- पार्टनरशिप या पारिवारिक विवाद को सुलझाना चाहेंगे लेकिन बातचीत बिगड़ सकती है, कोई बड़ी ईच्छा पूरी करेंगे तो खर्चा बढ़ेगा, लोन पास हो सकता है।
भाग्य प्रतिशत-76

मिथुन- कोई ऐसी जगह ले सकते है जिसमें रहना और व्यापार कर सके, कम उम्र के जीवन साथी से विवाह हो सकता है, पुलिस, खेलकूद के क्षेत्र में प्रगति करेंगे।
भाग्य प्रतिशत-79

कर्क- रूढ़िवादी सोच रहेगी,बायो और तकनीकी क्षेत्र या शिक्षा में उन्नति करेंगे, किसी से जल्दी प्रेम बैठेंगे, बहस बाजी से बचे।
भाग्य प्रतिशत-67

सिंह- ह्रदय,आंख,फेफड़े, साँस के रोग है तो इलाज के लिए जल्दी करें, परिवार में किसी की चलने से परेशानी अनुभव करेंगे, जमीन आदि बेचने में परेशानी सम्भव है।
भाग्य प्रतिशत-65

कन्या- सरकारी क्षेत्र में फिजिकल की तैयारी करेंगे, शूटर, स्पोर्ट्स टीचर है तो प्रगति करेंगे, मित्रों से विवाद करने से बचे, कानूनी मामला पेचीदा हो सकता है।
भाग्य प्रतिशत-63

तुला- व्यवसाय में धन लाभ बढ़ेगा, किसी बात से फिर भी मायूस रह सकते है, विवाद की स्तिथि ना आने दे, तरल पदार्थ के व्यवसाय में थोड़ी परेशानी होगी।
भाग्य प्रतिशत-52

वृश्चिक- मानसिक स्तर अच्छा होगा, नए प्लान कामयाब होंगे, कर्मों के अच्छे फल मिलने का समय है, माता के इलाज को गम्भीरता से लेंगे।
भाग्य प्रतिशत-77

धनु- लोगों की मदद करने आगे आयेंगे, विदेश यात्रा में कुछ परेशानी अनुभव हो सकती है, नवजात संतान के स्वास्थ्य में कुछ परेशानी दिखती है।
भाग्य प्रतिशत-58

मकर- बड़ी महत्वाकांक्षा को पूरा करना चाहेंगे, स्वास्थ्य का भी ध्यान रखें, सही जगह ऊर्जा लगाएं, मित्रों से मिलना होगा, प्रगति के नए रास्ते खुलेंगे।
भाग्य प्रतिशत-79

कुम्भ- सरकारी क्षेत्र में नौकरी स्थाई हो सकती है, ठंड, साईनस, बीपी रोग से बचे, पुलिस में है तो बड़ी जिम्मेदारी मिलेगी, गुप्त शत्रुओं से सावधान रहें।
भाग्य प्रतिशत-64

मीन- धर्म या गुरू के प्रति आस्था प्रगाढ़ होगी, विद्या अध्ययन में मन लगने में परेशानी अनुभव होगी, किसी ऊँचे स्थान पर जाना सम्भव है।
भाग्य प्रतिशत-71

~ आशनिका शर्मा ( ज्योतिर्विद )

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button