Astrology

आपके सितारे— 17 नवंबर 2023 शुक्रवार का दैनिक राशिफल।

मेष- मल्टी स्टोर चलाते है तो व्यवसाय अच्छा चलेगा, व्यस्तता रहेगी, प्रसन्नता की नींद आयेगी, दवा समय पर ले, खानपान का ध्यान रखें।
भाग्य प्रतिशत-78

वृषभ-घर से ही कोई मीटिंग अटेंड करेंगे, थोड़ा मनोरंजन भी करेंगे, मित्र से मुलाकात या लम्बी बात होगी, घर का टैक्स, बिल जमा कराने जा सकते है।
भाग्य प्रतिशत-79

मिथुन- ऊर्जा अधिक खर्च होगी, कई व्यवस्था एकसाथ सम्भालनी पड़ सकती है, रिपोर्टिंग के क्षेत्र में जोखिम आ सकता है, बच्चे पढ़ाई पर समय कम देंगे।
भाग्य प्रतिशत-55

कर्क- परिवार, घर में नकारात्मकता हावी रहेगी, कोई बड़ा उल्टे फैसले ले सकता है, घर से दूर जाने की इच्छा होगी, किराये के दूसरे घर में जाना सम्भव है।
भाग्य प्रतिशत-50

सिंह- रचनात्मक कार्य करेंगे,अभी धन लाभ नहीं होगा, खेल के क्षेत्र में फिटनेस की समस्या आ सकती है, मीडिया में लेखन, वकील ड्राफ़टिंग अच्छे से करेंगे।
भाग्य प्रतिशत-68

कन्या-आपके किसी जिद्दी फैसले से परिवर्तन में असंतोष आ सकता है, धार्मिक गुरु का सानिध्य या किताब पढ़ना होगा, सुन्दर सुडौल स्त्री का रिश्ता आ सकता है।
भाग्य प्रतिशत-65

तुला-परिवार को लेकर तनाव बढ़ेगा, जीवनसाथी से मोरल सपोर्ट मिलेगा, किसी पर गुस्सा निकालने से बचे, इम्पोर्ट एक्सपोर्ट कार्य में मध्यम लाभ होगा, धार्मिक व्यक्ति से सलाह मिलेगी।
भाग्य प्रतिशत-72

वृश्चिक- मेहनत अधिक करनी पड़ेगी, पैसे का लेनदेन सोच समझकर करें, कानूनी कागजात पर हस्ताक्षर पढ़ कर करें, जीवन साथी से सुख मिलेगा।
भाग्य प्रतिशत-54

धनु- स्वास्थ्य का ध्यान रखें, बुद्धि शुद्ध होगी, अच्छे कार्यो की तरफ बढ़ेंगे, किसी संबंध में बेबाकी होने से बचें, शिक्षा और करियर में उन्नति मिलेगी।
भाग्य प्रतिशत-80

मकर- सरकारी कार्य में विलंब हो सकता है, पिता से सीधे टकराव से बचे, मकान दुकान लेने की योजना बनेगी, रिश्तों में सुधार होगा।
भाग्य प्रतिशत-57

कुम्भ- पत्नी को कुछ समझाने में परेशानी होगी, धार्मिकता बढ़ेगी, पिता की सेहत को हल्के में ना ले, कर्जदार को शांति से समझा देंगे।
भाग्य प्रतिशत-52

मीन- पूजा पाठ में मन लगेगा, किसी विचार को लेकर असमंजस रहेगा, व्यवसाय में फ़ायदा होगा, किसी की सहायता करने की इच्छा होगी, अपनी संतान से सुख मिलेगा।
भाग्य प्रतिशत-81

  • आशनिका शर्मा (ज्योतिर्विद)

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button