Astrology

आपके सितारे— 28 दिसम्बर 2023 गुरुवार का दैनिक राशिफल।

मेष- ऑफिस में विशेष अधिकार मिलेगा,बीडीएस डॉक्टर की प्रेक्टिस अच्छी चलेगी, ट्रेडिंग, मार्केटिंग, मैन्युफैक्चरिंग व्यवसाय में तरक्की होगी।

भाग्य प्रतिशत-74

वृषभ- गुपचुप तरीके से किसी कार्य को कर लेंगे, दलाली कार्य में बचत होगी, सरकारी कार्य में व्यस्त रहेंगे फ़ायदा होगा, बायो के छात्र अच्छे से पढ़ेंगे।

भाग्य प्रतिशत-67

मिथुन- प्लानिंग करने के बाद भी कुछ विलंब दिखता है,नौकरी या व्यवसाय बदलना अभी ठीक नहीं है अति आत्मविश्वास और जोखिम धन डूबा सकता है बचें।

भाग्य प्रतिशत-53

कर्क- भाइयों से सम्पति विवाद में सुलह नहीं दिखती, रिश्तेदारों से मुलाकात होगी, सॉफ्टवेयर कार्य से लाभ होगा प्रोजेक्ट में विलंब ना करें।

भाग्य प्रतिशत-53

सिंह- आपको कई लोग अच्छी सलाह देंगे लेकिन आप मनमानी करेंगे, पैसा लगाने से फ़ायदा नहीं दिख रहा, सरकारी सेवक अच्छी उपरी आमदनी करेंगे।

भाग्य प्रतिशत-60

कन्या- बाहर से लोग मिलने आएगे उनके रहने की व्यवस्था कराएगे, बीमारी और काम दोनों एकसाथ करने पड़ सकते है, कंपटीशन की तैयारी के लिए अच्छा समय है।

भाग्य प्रतिशत-69

तुला- अपने प्रयासों को तेज करेंगे, किसी भी काम में होशियारी दिखाएंगे, इंटरव्यू देंगे तो नौकरी मिल सकती हैं, ट्रेनिंग देना, ट्रेकिंग, ख़तरों के कार्य से फ़ायदा होगा।

भाग्य प्रतिशत-73

वृश्चिक- बुद्धि तेज चलेगी, सच में झूठ मिलाकर बात करेंगे, प्रेम प्रसंग को आगे ले जाएंगे, घर,मकान और इच्छाएं किसी भी तरह पूरी करेंगे।

भाग्य प्रतिशत-66

धनु- जैसा को तैसा वाला व्यवहार करेंगे,धार्मिक कार्य ना करने का भाव बढ़ सकता हैं, कारखाना, जिम, स्पेयर पार्ट्स, मशीनरी,कानूनी कार्य उन्नति देंगे।

भाग्य प्रतिशत-63

मकर- किसी के प्रस्ताव पर एकदम से हा ना करें, परिश्रम कम नहीं होने वाला हैं, लोगों से मिलने का दायरा बढ़ेगा, फाइनेंस को बेहतर करना चाहेंगे।

भाग्य प्रतिशत-57

कुम्भ- गुप्त रूप से कोई अलग कार्य करेंगे जिससे धन लाभ हो, ध्यान रखें पोल खुली तो मुश्किल में आ सकते हैं, सेहत को ध्यान में रखें।

भाग्य प्रतिशत-54

मीन- जीवनसाथी का आपके प्रति रुझान कम हो सकता हैं, दिमागी बीमारी बढ़ेगी, पार्टनरशिप में स्तिथि अच्छी नहीं दिखती, उधार समय पर देने का प्रयास करे।

भाग्य प्रतिशत-49

~ आशनिका शर्मा ( ज्योतिर्विद )

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button