Uncategorized

एक रात के लिए दोस्त के पास चली जाओ…कर्ज उतारने के लिए पत्नी का सौदा कर आया पति

नरेश राठौर

झाँसी। यूपी के झांसी में पति-पत्नी के रिश्ते को शर्मसार कर देने का मामला सामने आया है। मामला कोतवाली मऊरानीपुर थाना क्षेत्र के गांव कुआगांव का हे। दीपावली पर कर्ज लेकर जुए में हजारों रुपये हारने के बाद पति पर कुछ नहीं बचा तो वह दोस्तों को अपनी पत्नी एक रात को सौंपने को तैयार हो गया। यह गंभीर आरोप पीड़ित महिला ने लगाए हैं। बताया, विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की गई। उसने थाने में शिकायत की है।

कोतवाली में दिए शिकायती पत्र में महिला ने आरोप लगाया कि गांव में कुछ दबंग धड़ल्ले से जुआ खिलवाते हैं। उन लोगों से उसके पति की भी दोस्ती है। वह लोगों को एक हजार रुपए उधार देकर 50 रुपए वसूलते हैं। जिससे कई परिवार अब तक बर्बाद भी हो चुके हैं। आरोप लगाया कि दबंग दोस्तों ने उसके पति को दीपावली पर जुआ खेलने के लिए तीन हजार उधार दिए थे। पूरी रकम पति हार गया। इसके बाद पति घर आया और पहले तो मीठी-मीठी बातें की। इसके बाद धीरे से कहा कि एक रात के लिए दोस्त के पास चली जाओ तो सारा कर्ज उतर जाएगा। जिसे सुन महिला के होश उड़ गए। उसने इसका विरोध किया तो पति ने मारपीट कर दी।

बताया, अब दबंग दोस्त रुपये की मांग कर रहे हैं। वहीं पति भी बात न मानने पर परेशान कर रहा है। मामले में मऊरानीपुर कोतवाली थाना प्रभारी निरीक्षक जेपी पाल ने बताया कि शिकायत पत्र के आधार पर जांच की जा रही है। अब तब की गई पड़ताल में यही सामने आया है कि उसका पति शराब पीने व जुआ खेलने का आदी है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button