Entertainment

उर्फी जावेद की न्यूड तस्वीरें वायरल, बिना कपड़ों के बदन पर लगाया सिर्फ साबुन झाग

समय टुडे डेस्क।

बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद हर दिन अपने नए फैशन से लोगों को तगड़ा झटका देती हैं। उर्फी कब क्या पहन कर कैमरे के सामने आ जाएं किसी को पता नहीं। उनका ड्रेसिंग सेंस देखकर अच्छे-अच्छों के दिमाग के तार हिल जाते हैं। अब तक वह कई खतरनाक चीजों से अपने लिए ड्रेस बना चुकी हैं। इसी बीच एक बार फिर से वह अपनी लेटेस्ट तस्वीरों को लेकर चर्चा में आई हैं। इस बार उनकी तस्वीरें देख आप भी अपना सिर पकड़ लेंगे।

उर्फी जावेद ने इस बार बिना कपड़ों के ही न्यूड फोटोशूट कराया डाला है। उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में वह बिना टॉप पहले ही फोटोशूट कराती दिख रही हैं। इस दौरान उन्होंने अपने बदन को ढकने के लिए सिर्फ साबुन के झाग का इस्तेमाल किया है। उर्फी ने इस झाग को ब्रालेट का शेप देते हुए लगाया है। इस दौरान उर्फी अलग-अलग अंदाज में पोज देती दिख रही हैं। इस दौरान उर्फी ने अपने बालों को कवर करते हुए बन बनाया है। मेकअप के नाम पर उर्फी ने सिर्फ लिपस्टिक लगाया हुआ है।

उर्फी जावेद का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में बना हुआ है। अब तक इसे काफी बार देखा जा चुका है। इस पर कमेंट कर यूजर्स उन्हें फिर से ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘ये किस चीज का झाग है।’ एक ने लिखा, ‘इससे ज्यादा कोई क्या ही गिरेगा।’ एक ने लिखा, ‘ये कौन सा झाग है।’ एक ने कहा, ‘मैंने तो पहले ही कहा था कि मेरी उर्फी धमाल मचाएगी एक दिन। देख लो।’ इस वीडियो पर लगातार ऐसे ही कमेंट्स आ रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button