Entertainment

सूट पहनकर घर से निकलीं हेमा मालिनी, लुक देख फैंस बोले- ‘ड्रीम गर्ल’

समय टुडे डेस्क।

बॉलीवुड की ‘ड्रीम गर्ल’ जब भी कैमरे पर आती हैं तो सबको दीवाना बना जाती हैं। इस बार भी ऐसा ही हुआ जब एक्ट्रेस कैमरे के सामने मजंटा कलर का सूट पहनकर निकलीं। एक्ट्रेस की मुंबई एयरपोर्ट की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। जिसमें उनके लुक्स और अदाओं को देखकर कोई भी ये नहीं कहेगा कि ये 75 साल की हैं।

75 साल की हेमा मालिनी जैसे ही मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं तो उनके लुक को देखकर लोगों के दिल धड़क उठे। एक्ट्रेस के ड्रेसिंग सेन्स और उनकी फिटनेस को देखकर कोई भी उनकी उम्र का पता नहीं लगा सकता। ऊपर से एक्ट्रेस का चांद जैसा चेहरा लोगों को दीवाना बना गया। इंडस्ट्री की ड्रीम गर्ल कैमरे के सामने जैसे ही आईं तो उनके लुक को देखकर हर कोई उनकी तारीफ करने लगा। हेमा ने मजंटा कलर का सूट पहना हुआ है जिसमें वो सिर से पैर तक बला की खूबसूरत लग रही हैं।

इस सूट का कुर्ता और पायजामा एक ही प्रिंट का है और दुपट्टा पूरा मजंटा कलर है जिस पर प्रिंट हुआ है। इसके साथ ही फ्लैट शूज और हाथ में ब्राउन कलर का पर्स लेकर हेमा मालिनी चेकिंग के लिए जाती हुई नजर आईं। अपने लुक को पूरा करने के लिए हेमा चेहरे पर सटल मेकअप और बालों को ओपन किए हुए दिखीं. ड्रीम गर्ल के इस कहर वाले लुक को देखकर हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है। यहां तक कि फैंस इन्हें देखकर बॉलीवुड की असली ड्रीम गर्ल कमेंट भी कर रहे हैं।

आपको बता दें, कुछ वक्त पहले ही एक्ट्रेस ने 75वां बर्थडे सेलिब्रेट किया था। इस मौके पर एक्ट्रेस ने बॉलीवुड की तमाम हस्तियों को न्योता दिया था। जिसमें दीपिका रणवीर से लेकर बच्चन परिवार भी शामिल हुआ था।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button