Astrology

आपके सितारे— 27 दिसम्बर 2023 बुधवार का दैनिक राशिफल।

मेष- पाइल्स या हर्निया सम्बन्धित रोग परेशान परेशानी देगा, वैवाहिक सम्बंध में जीवनसाथी को मनाने का प्रयास करेंगे, व्यवसाय में फ्रॉड लोगों से बचें।
भाग्य प्रतिशत-50

वृषभ- संतान का अभाव खलेगा, मीडिया क्षेत्र में कार्य मिलने में समस्या होगी, पिता के धन से अपना कार्य करेंगे या जीवन चलाएंगे।
भाग्य प्रतिशत-51

मिथुन- घर बनाने का सपना अधूरा रह सकता है, शरीर में कमज़ोरी भी दिखती है, घर में किसी का मनोचिकित्सक से ईलाज चल सकता है।
भाग्य प्रतिशत-48

कर्क- इच्छा है खुद को जल्दी सेटल कर ले मगर प्लान आगे खिसक रहे है, चुनौतियां बढ़ेगी, कैल्शियम, आयरन का शरीर में ध्यान रखें।
भाग्य प्रतिशत-49

सिंह- लोगों को कुछ सिखाने का कार्य करेंगे, किसी गलती को दोहराने से बचे, पिता से बातचीत में बहस सम्भव है, पुराना घर बेचने का मन होगा।
भाग्य प्रतिशत-53

कन्या- सामाजिक कार्य में हिस्सा ले सकते है, डॉक्टर से स्वास्थ्य परीक्षण कराने का परामर्श मिलेगा, खेल के क्षेत्र में कोई खबर से गुस्सा रहेगा, अपना मनोविज्ञान सही रखें।
भाग्य प्रतिशत-52

तुला- ईएनटी रोग समस्या सम्भव है, भाई से बहस हो सकती है, कोई यात्रा भी कर सकते है, सुख में बाधा पड़ेगी लेकिन कार्य होकर रहेगा।
भाग्य प्रतिशत-57

वृश्चिक- किसी व्यक्ति से मिलने पर कोई अफवाह हो सकती है, कानूनी मामलों में पति पर कार्यवाही सम्भव है, गलत तरीके से उन्नति का अधिक मोह नहीं होगा।
भाग्य प्रतिशत-62

धनु- वैवाहिक जीवन के हालातों को लेकर चिंता रहेगी, बैंक, टैक्स कार्य करते समय ध्यान रखें, प्रिंटिंग कार्य में परेशानी होगी।
भाग्य प्रतिशत-50

मकर- नौकरी में बदलाव करने की इच्छा होगी, रिश्तेदार से शांति से बातचीत होगी, पत्नी के बीमार होने की संभावना है, दिनचर्या पर कार्य करेंगे।
भाग्य प्रतिशत-54

कुम्भ- लोहा, पार्ट्स, मशीनरी कार्य में परेशानी आयेगी, कमज़ोरी के कारण आलस्य बढ़ सकता है, सरकारी कार्य से लाभ होगा, शिक्षा पर ध्यान दे।
भाग्य प्रतिशत-48

मीन- शिक्षा में मन लगाने में समस्या हो रही है, परिवार में कोई मांगलिक कार्य की डेट निकलेगी, संतान होने को है तो अस्पताल जल्दी जाना पड़ सकता है।
भाग्य प्रतिशत-52

~ आशनिका शर्मा ( ज्योतिर्विद )

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button