Astrology

आपके सितारे— 16 अक्टूबर 2023 सोमवार का दैनिक राशिफल ………

मेष-प्रयासों को बढ़ाते रहे, उतार चढाव रहेगा, पत्नि को रोग या गर्भवती है तो उनकी ओर विशेष ध्यान दे, झगड़ो को न्यौता ना दे।
भाग्य प्रतिशत-51

वृषभ- ऐसी नौकरी चाहेंगे जिससे अच्छा स्टेटस बना सके, मकान बना रहे है तो हल्के रंग का पेंट चुने, शक्तिशाली पुरुष के संपर्क आयेंगी।
भाग्य प्रतिशत-66

मिथुन- कार्य से ट्रैवल करना पड़ेगा, कमर के नीचे दर्द रह सकता है, कोई टार्गेट मिला है तो पूरा कर पाएंगे, झुंझलाहट अनुभव होगी।
भाग्य प्रतिशत-53

कर्क-पैतृक सम्पत्ति में हिस्सा चाहते है तो बातचीत उलझ सकती है, मनोरोग रहता है तो छुपाये नहीं दवा ले, सॉफ्टवेयर इंजीनियर परिश्रम करेंगे।
भाग्य प्रतिशत-56

सिंह- अपने हक को लेकर सजगता बढ़ेगी,पेट में परेशानी सम्भव है, वैवाहिक संबंधों में दिल से नहीं जुड़ पाएंगे, कोई भी बात परिवार के सामने जरूर लाए।
भाग्य प्रतिशत-49

कन्या- खेल के क्षेत्र में है तो बाहर जाना मिलेगा, ऑफिस में मैनेजमेन्ट से खटपट सम्भव है, महिलाएं ससुराल पक्ष से किसी बात का विरोध कर सकती है।
भाग्य प्रतिशत-55

तुला-ऑफिस में मिले पद को अच्छे से संभालेंगे, पिता से किसी बात पर असहमति रहेगी, पुत्री संतान की प्राप्ति सम्भव है।
भाग्य प्रतिशत-59

वृश्चिक-पति की इच्छाएं समझने का प्रयास करे, किसी कार्य को मन से करें उत्साह ना कम करें, दूर देश में जाने के लिए तैयारी कर सकते है।
भाग्य प्रतिशत-53

धनु-व्यापारीक डील में चतुराई से धन लाभ करेंगे, सन्तान के स्वास्थ्य पर खर्चा होगा, नई गृहस्थी है तो वाणी पर संयम रखें।
भाग्य प्रतिशत-66

मकर- लोगों से लाभ लेने में परिश्रम करना पड़ेगा, टेंशन से दूर रहें, डिजिटल मार्केटिंग, क्म्प्यूटर सम्बन्धी कार्य अच्छे से करेंगे।
भाग्य प्रतिशत-52

कुम्भ-मन बुझा ना रखें, इधर उधर की सोच रह सकती है, घरेलू केस चल रहा है तो टेंशन होगी, दिनचर्या अस्त व्यस्त ना होने दे।
भाग्य प्रतिशत-48

मीन-अच्छी नींद लेने की इच्छा रहेगी, लोगों की समस्या सुनेंगे कुछ अपनी कहेंगे, लेबर को कार्य मिलेगा, शारीरिक ऊर्जा अधिक खर्च होगी।
भाग्य प्रतिशत-54

~ अशनिका शर्मा ( ज्योततिर्विद )

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button