Astrology

आपके सितारे— 20 नवंबर 2023 सोमवार का दैनिक राशिफल।

मेष- धन की कमी दूर होगी, मिर्च मसाले के भोजन से परहेज करें, होटल, ढाबा व्यवसाय अब चलेगा, खर्चे पर नियंत्रण रखें।
भाग्य प्रतिशत-65

वृषभ- मेडिसीन, स्पोर्ट्स, फैब्रिक, मेरीज होम,प्रिंटिंग व्यवसाय में उन्नति होगी, रिश्ते में सोच समझकर ही हामी भरे, अथॉरिटी से संबंध अच्छे होंगें।
भाग्य प्रतिशत-77

मिथुन- कार्यक्षेत्र में भागदौड़ बढ़ेगी, किसी की जिम्मेदारी उठाने से पहले विचार करें, खेल के क्षेत्र में प्रदर्शन अच्छा होगा, विवाद की नौबत आ सकती है।
भाग्य प्रतिशत-67

कर्क- भाग्य साथ देगा लेकिन अहंकारी स्वभाव से अपना नुकसान ना करें, मेनेजमेंट में विवाद की स्तिथि आ सकती है, विज्ञान के विद्यार्थी के लिए अच्छा समय है।
भाग्य प्रतिशत-75

सिंह- घर में महिला की देखभाल अच्छे से करें, जमीन लेते समय पैसे की देनदारी में समस्या आ सकती है, बायोटेक क्षेत्र में शिक्षा ली है तो काम मिलेगा।
भाग्य प्रतिशत-61

कन्या- मित्रो से सहायता मिलेगी, कोई विवाह बढ़ सकता है, पार्टनरशिप व्यवसाय में परेशानी होगी, कमर के नीचे समस्या रह सकती है।
भाग्य प्रतिशत-60

तुला- कठोर बात बोलने से बचें परिवार में कलह बढ़ सकती है, पिता के व्यवसाय को अपने तरीके से बढ़ा लेंगे, इंजीनियरिंग के क्षेत्र में कोई नौकरी मिल जाएगी।
भाग्य प्रतिशत-62

वृश्चिक- पेपर या मैग्जीन के क्षेत्र में कार्य करते है तो प्रगति होगी, बिजली विभाग, रेलवे में नौकरी की तैयारी कर सकते है, बातचीत से आर्थिक लाभ होगा।
भाग्य प्रतिशत-71

धनु- वैवाहिक जीवन में कलह हो सकती है, कोयला, तेल, प्राकृतिक गैस व्यवसाय में लाभ होगा, इलेक्ट्रोनिक उपकरण की दुकान चलेगी, क्रोध से बचें।
भाग्य प्रतिशत-71

मकर- आमदनी में थोड़ी मुश्किल होगी, माँ की सेहत में थोड़ा सुधार होगा, पेंट, पेस्टीसाइड, फर्नीचर व्यवसाय चलेगा, घर लेने की योजना बनेगी।
भाग्य प्रतिशत-64

कुम्भ-बिजली, ट्रांसफार्मर, तांबा व्यवसाय से लाभ होगा, बीडीएस एंट्रेंस, पुलिस भर्ती की तैयारी शुरू करेंगे, पत्नी जॉब वाली मिल सकती है।
भाग्य प्रतिशत-68

मीन- बेवजह के लोगों से मिलने से बचें, ऊंचाई पर चढ़कर कार्य करे तो ध्यान रखें, पेट में गैस आंत में परेशानी सम्भव है, कोई रुका कार्य बनेगा।
भाग्य प्रतिशत-50

~ अशनिका शर्मा ( ज्योतिर्विद )

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button