Entertainment

देश की नई ‘नेशनल क्रश’ बनीं Animal फेम एक्ट्रेस Triptii Dimri, इंस्टाग्राम पर अचानक बढ़े इतने फॉलोअर्स

रिलीज होने से एक महीने पहले इंस्टाग्राम पर तृप्ति के सिर्फ 600,000 फॉलोअर्स थे।

बॉलीवुड एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी इन दिनों रणबीर कपूर स्टारर फिल्म ‘एनिमल’ को लेकर देशभर में काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। एक्ट्रेस की कई खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और फैंस उन्हें देश की अगली नेशनल क्रश बोल रहे हैं. संदीप रेड्डी वांगा के डायरेक्शन में बनी ‘एनिमल’ (Animal) इन दिनों सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है। फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा रश्मिका मंदाना और तृप्ति डिमरी भी लीड रोल में हैं. ‘एनिमल’ से तृप्ति डिमरी (Triptii Dimri) की पॉपुलैरिटी इतनी बढ़ गई है कि कुछ ही दिन में इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस के फॉलोअर्स की संख्या 320 प्रतिशत बढ़ गई है. पिछले चार हफ्तों में, तृप्ति डिमरी ने अपने इंस्टाग्राम फॉलोअर्स की संख्या में 2.7 मिलियन से अधिक का इजाफा हुआ है।

एनिमल से पहले थे महज 6 लाख फॉलोअर्स
आपको जानकर हैरानी होगी कि Animal रिलीज होने से एक महीने पहले इंस्टाग्राम पर तृप्ति के सिर्फ 600,000 फॉलोअर्स थे, लेकिन अब खबर लिखे जाने तक प्लेटफॉर्म पर उनके 2.8 मिलियन फॉलोअर्स हो गए हैं। ये नंबर आने वाले दिनों में और भी बढ़ सकती है। ‘एनिमल’ में रणबीर कपूर के साथ तृप्ति का इंटीमेट सीन फिल्म की रिलीज के बाद से ही फिल्मी गलियारों के अलावा फैंस के बीच गॉसिप की वजह बनी हुई है। हाल ही में ईटाइम्स से बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा, ”एनिमल’ के सीन्स से अधिक, ‘बुलबुल’ में मैंने जो रेप सीन किया था, वो एक इंसान के तौर पर मेरे लिए काफी चुनौतीपूर्ण था, मैं एक एक्टर के रूप में नहीं कहूंगी. एक व्यक्ति के रूप में, वह वो अधिक चुनौतीपूर्ण था क्योंकि आप…आप बस हार मान रहे हैं, और हार मानना ​​कुछ करने के लिए साहस जुटाने से भी अधिक कठिन है।

‘Animal में इंटीमेट सीन कुछ भी नहीं’
एक्ट्रेस ने आगे कहा, ‘अगर मैं उस पर काबू पा सकती हूं, तो ‘एनिमल’ में ये सीन उसकी तुलना में कुछ भी नहीं है और मुझे लगता है कि जिस दिन आप किसी प्रोजेक्ट पर साइन करते हैं, वो आपका होता है काम, एक एक्टर के रूप में ये आपकी जिम्मेदारी है कि आप जिस कैरेक्टर को फिल्मा रहे हैं उसके साथ 100 प्रतिशत न्याय करें. आपको इसके साथ पूरी तरह से ईमानदार होना होगा। यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप अपने डायरेक्टर को वही दे रहे हैं जो वह स्क्रीन पर चाहता है और उसे उसी के साथ फिल्मा ईमानदारी. यही मेरा टार्गेट है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button