Astrology

आपके सितारे— 10 दिसम्बर 2023 रविवार का दैनिक राशिफल।

मेष- घर में पालतू जानवर ला सकते है, सामाजिक संस्था या मंदिर में दान करेंगे,नए ऑफिस में मन लगेगा।
भाग्य प्रतिशत-69

वृषभ- कार्य में सरकार से फ़ायदा होगा, कला, पेंटिंग, अध्यापन तकनीकी क्षेत्र में प्रगति करेंगे, धन देना शुभ नहीं है।
भाग्य प्रतिशत-64

मिथुन- व्यावसायिक प्लान साकार करने में विलंब होगा, पूजा पाठ, मसाले, चावल, सुनार, खेती कार्य से लाभ होगा, प्रॉपर्टी का हक मिलेगा।
भाग्य प्रतिशत-62

कर्क- निजी घर या फ्लेट में कार्य करवा सकते है, जिम, स्पोर्टस, शस्त्र, मार्बल, व्यवसाय लाभ देगा, भाइयों से पैतृक सम्पति विवाद बढ़ेगा।
भाग्य प्रतिशत- 82

सिंह- सरकारी सेवा के लिए तैयारी का विचार आयेगा, हाईकोर्ट से कोई फैसला पक्ष में आयेगा, शिक्षा क्षेत्र में जाने की इच्छा रहेगी।
भाग्य प्रतिशत-71

कन्या- रक्त,पाइल्स, शुगर, कैल्शियम की कमी जैसे रोग परेशान करेंगे, प्रॉपर्टी डीलिंग से लाभ कमा सकते है, पेरा मिलिट्री,अग्नि क्षमन, बिजली विभाग में नौकरी लग सकती है।
भाग्य प्रतिशत-63

तुला- व्यापार चलाने में फाइनेंस की कमी पड़ सकती हैं, ब्यूटीशियन, बुटीक, टेलरिंग, कार्य मन्द चलेगा प्रजनन अंग में कमी से संतान में विलंब सम्भव है।
भाग्य प्रतिशत-49

वृश्चिक- ससुराल पक्ष के लोगों से वैचारिक मतभेद बढ़ेंगे, प्रोमोशन मिलने वाला है तो शत्रु पक्ष रुकवा सकता है, सिविल इंजीनियर ठीक से कार्य करें।
भाग्य प्रतिशत-49

धनु- संतान की सेहत प्रभावित रहेगी, पिता की सम्पत्ति का लाभ मिलेगा, प्रेक्टिकल व्यवसायिक मित्रता से बचना होगा, ज्यूडिशियल क्षेत्र में सेलेक्शन में मुश्किल होगी।
भाग्य प्रतिशत-63

मकर- स्वयं को थोड़ा आधुनिक बनाने की जरूरत है, विवाह का प्रस्ताव मिलेगा परंतु हा होने में विलंब होगा, मन में दो तरह के विचार मुश्किल देंगे।
भाग्य प्रतिशत-52

कुम्भ- उधार उतारने के लिए दोस्तों से पैसे ले सकते है, करियर और घरेलू समस्या को बैलेन्स करना पड़ेगा, ननसाल पक्ष के लोगों से मिलना होगा।
भाग्य प्रतिशत- 49

मीन- परिवार आपकी किसी समस्या से परेशान रहेंगे, वैवाहिक जीवन में तालमेल बिगड़ सकता है, बाहरी लोग व्यापार का पैसा रोक सकते है।
भाग्य प्रतिशत-49

~ आशनिका शर्मा ( ज्योतिर्विद )

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button